हाथ में मोमबत्ती लेकर ‘गो कोरोना’ पर डांस करने लगी लड़की, लोग बोले "इसे हनी सिंह या बादशाह के पास भेजा जाए"

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘नौ बजे नौ मिनट’ के आह्वान का पालन करते हुए करोड़ों देशवासियों ने रविवार रात नौ मिनट तक अपने घरों की बत्तियां बुझा दीं और दीये, मोमबत्ती तथा मोबाइल फोन की फ्लैशलाइट जलाई। इस अभियान में कई बॉलीवुड सितारों ने भी बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया। जहां कुछ लोगों ने दीये के साथ अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की तो वहीं कुछ लोगों ने इस अवसर पर पटाखे जलाने वालों की आलोचना की। इन सबके बीच बॉलीवुड के जाने माने फिल्ममेकर हंसल मेहता ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देख लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं।
फिल्म निर्माता हंसल मेहता द्वारा शेयर किए गए वीडियो में दिख रहा है कि, एक लड़की हाथों में मोमबत्ती लिए डांस कर रही है। वीडियो के बैकग्राउंड में ‘गो कोरोना, गो कोरोना’ गाना चल रहा है, जिस पर लड़की हाथ में मोमबत्ती लिए डांस करती दिखाई दे रही है। इस वीडियो को शेयर करते हुए हंसल मेहता ने लिखा, “काफी अच्छी रचना है, इसे हनी सिंह या बादशाह के पास भेजा जाए।” इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स भी जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक अन्य यूजर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, “इस मोहतरमा ने मोमबत्ती के साथ अपने तंत्र विद्या से कोरोना को हमेशा के लिए भगा दिया।”

गौरतलब है कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘नौ बजे नौ मिनट’ के आह्वान का पालन करते हुए करोड़ों देशवासियों ने रविवार रात नौ मिनट तक अपने घरों की बत्तियां बुझा दीं और दीये, मोमबत्ती तथा मोबाइल फोन की फ्लैशलाइट जलाई। खुद प्रधानमंत्री ने भी कुछ पल के लिए पीएमओ के लाइटें बंद करवा दीं। इसके बाद उन्होंने खुद दीप जलाकर इस अभियान में अपना योगदान प्रदर्शित किया। उन्होंने अपने ट्वीटर हैंडल पर दीप जलाते हुए चार तस्वीरें साझा की। उन्होंने अपने ट्वीटर हैंडल पर एक श्लोक भी लिखा, “शुभं करोति कल्याणमारोग्यं धनसंपदा। शत्रुबुद्धिविनाशाय दीपज्योतिर्नमोऽस्तुते॥ वही, कई केंद्रीय मंत्रियों और जानी मानी हस्तियों ने अपने परिवार के सदस्यों के साथ मोमबत्तियां जलाते हुए वीडियो क्लिप और खुद की तस्वीरें साझा की।