आटा लेने गए बुजुर्ग की मौत, कोरोना काल में शव एक घंटे शव सड़क पर पड़ा रहा

कोरोना संकट के बीच अपने परिवार के लिए रोटी का इंतजाम करने गए एक बुजुर्ग व्यक्ति की रास्ते में मौत हो गई। दरअसल बुजुर्ग शख्स आटा लेकर घर जा रहे थे, इस दौरान यह हादसा हुआ। मृतक व्यक्ति का शव एक घंटा सड़क पर पड़ा रहा। अब पुलिस ने बुजुर्ग की कोरोना जांच के सैंपल भेजे हैंं, जिसके बाद ही शव का पोस्टमार्टम होगा।

आटा लेने गए बुजुर्ग की हुई मौत।

दौसा ।
कोरोना सकंट के बीच दुखद समाचार सामने आया है। दरअसल दौसा के कर्फ्यूग्रस्त इलाके में एक बुजुर्ग व्यक्ति की मौत हो गई है। अपने परिवार के लिए रोटी का इंतजाम करने के लिए एक बुजुर्ग कर्फ्यू ग्रस्त इलाके में आटा लेने के लिए निकला था। जब वह आटा लेकर वापस घर आ रहा था। इसी दौरान बीच रास्ते में करीब 70 वर्षीय बुजुर्ग अचानक गश खाकर गिर गया। बरकत स्टेच्यू कर्फ्यू प्वाइंट पर तैनात पुलिस के जवानों ने सूचना दी कि एक व्यक्ति हाथ में आटे का कट्टा लेकर पैदल जा रहा था। इसी दौरान वह अचानक सड़क पर गिर गया और अचेत अवस्था में पड़ा हुआ है। सूचना पर कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और कोरोना कंट्रोल रूम को सूचना दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस के माध्यम से बुजुर्ग को अस्पताल भिजवाया , जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

22 वार्डों में लगा हुआ है कर्फ्यू

कोतवाली थाना पुलिस के अनुसार कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए दोसा शहर के 22 वार्डों में कर्फ्यू लगाया हुआ है। यह बताया गया कि सूचना के करीब एक घंटे बाद एंबुलेंस मौके पर पहुंची , तब जाकर बुजुर्ग व्यक्ति को दौसा जिला अस्पताल में भिजवाया गया। इस दौरान व्यक्ति करीब 1 घंटे तक बीच सड़क पर ही पड़ा रहा लेकिन किसी ने कोरोना के डर से उसे उठाया नहीं। पुलिस भी सतर्क नजर आई और बार-बार चिकित्सा विभाग को सूचना देती हुई नजर आई लेकिन चिकित्सा विभाग की टीम देरी से पहुंची।

कोरोना जांच के लिए भेजा सैंपल

मृतक बुजुर्ग व्यक्ति का नाम हुसैन खान बताया जा रहा है। उनका कोरोना सैंपल भी लिया गया है। पुलिस ने बताया कि सैंपल की जांच रिपोर्ट आने के बाद ही मृतक व्यक्ति के शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। गौरतलब है कि बुजुर्ग व्यक्ति के आसपास के क्षेत्र में पिछले दिनों पांच कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं। ऐसे में इस मौत के बाद प्रशासन पूरी सतर्कता बरत रहा है। हालांकि अभी मौत के कारणों का पता नहीं लग सका है। कल जब जांच रिपोर्ट सामने आएगी। तब जाकर पता चलेगा कि बुजुर्ग व्यक्ति कोरोना संक्रमित था या फिर किसी अन्य कारण से मौत हुई है।