ग्राम प्रधान ने पत्नी और बेटी को गोली से उड़ाया, अवैध संबंधों का था शक

जनपद बहराइच के रुपईडीहा थाना क्षेत्र में एक प्रधान ने लाइसेंसी रिवाल्वर से अपनी पत्नी की हत्या कर दी। गोली चलाने में बेटी भी घायल हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रधान को गिरफ्तार कर लिया। अभी हत्या की वजह को लेकर पूछताछ चल रही है। दरअसल बुधवार देर रात रात ग्राम प्रधान गंगापुर रवीश कुमार पांडे ने अपने लाइसेसी डबल बैरेल 12 बोर बंदूक से अपनी पत्नी 40 वर्षीय कुसुम पांडे को गोली मार दी। घटना में प्रधान की 14 वर्षीय बेटी खुशी को भी गोली लगी। गोली चलने के शोर के बाद लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्राम प्रधान को गिरफ्तार कर लिया। वहीं खुशी को इलाज के लिए ट्रॉमा सेंटर भेजा।
पुलिस के मुताबिक मौका-ए-वारदात से फायर शुदा बारह बोर के तीन कारतूस, एक मिस फायर कारतूस और बारह बोर बंदूक बरामद कर जांच की जा रही है। ग्राम वालों ने बताया कि आरोपी ग्राम प्रधान रवीश पांडे पिछले कुछ समय से अवसाद ग्रस्त था, जिसका इलाज चल रहा था। बहराइच के एसपी विपिन मिश्रा के मुताबिक रवीश कुमार पांडे ने अवैध संबंधों के शक में अपनी पत्नी कुसुम पांडे की गोली मारकर हत्या की है। 

पति-पत्नी के बीच लड़ाई-झगड़े के दौरान बीच-बचाव करने आई बच्ची खुशी पांडे के ऊपर भी आरोपी द्वारा फायर किया गया, जिसे गंभीर हालत में केजीएमयू ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने ग्राम प्रधान रवीश कुमार पांडे के खिलाफ हत्या और जान से मारने डालने के प्रयास की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। मृतका के भाई आशीष मणि त्रिपाठी की तहरीर पर दर्ज हुआ है। आरोपी ग्राम प्रधान रवीश कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।