घर के काम के लिए नई नौकरानी लाया था रिटायर्ड फौजी, पड़ोसियों ने आधी रात बुला ली पुलिस

देश में कोरोना वायरस से लोग दहशत में हैं। कोरोना के बढ़ते संक्रमण से सभी परेशान हैं। एक सुखद बात सामने जो आई है कि कोरोना संकट से उबरने के लिए अब ज्यादातर लोग सरकार के कदम से कदम मिला रहे हैं। वहीं लोगों ने आसपास अब ऐसी हर चीज पर नजर रख रहे हैं जिससे इस संक्रमण फैलने का जरा भी संदेह हो। ताजनगरी आगरा में एक ऐसा ही मामला सामने आया है। यहां एक परिवार ने घर के कामकाज के लिए एक नौकर और नौकरानी को बुलाया। 

दोनों मुहल्ले में नए थे जिसको देखते हुए पड़ोसियों ने पुलिस बुला ली। 
मामला आगरा के सदर क्षेत्र निवासी रिटायर्ड फौजी के घर का है। वह तीन दिन पहले कहीं से एक युवती और युवक को अपने घर लेकर आया था। कॉलोनी के लोगों को इसकी जानकारी होने पर उन्होंने युवक-युवती के बारे में परिवार से पूछा। रिटायर्ड फौजी ने कॉलोनी वालों को कुछ भी बताने से इंकार कर दिया। कोरोना वायरस के संक्रमण को देखते हुए कॉलोनी के लोगों ने इस पर एतराज जताया। उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दे दी। 

नौकर-नौकरानी के साथ ही मालिक की भी होगी जांच 

पड़ोसियों के बताने पर पुलिस देर रात रिटायर्ड फौजी के घर पहुंची। पुलिस ने जब फौजी से इस बाबत पूंछा तो उसने बताया कि घर में बूढ़ी मां की देखभाल व घर के दूसरे काम करने के लिए इन दोनों को लाया गया था। ऐसे में पुलिस ने नौकर-नौकरानी व रिटायर्ड फौजी को भी अपने साथ ले गई। अब तीनो की जांच के लिए नमूने भेजे गए हैं। जांच पूरी होने के बाद ही उन्हें घर जाने की इजाजत दी जाएगी। 

बढ़ते संक्रमण को देखते हुए जागरूक हुए लोग 

कोरोना संक्रमण के चलते सूबे में लोग काफी जागरूक दिख रहे हैं। लोग अपने आसपास नजर रख रहे हैं। किसी भी अजनबी की सूचना पुलिस को दी जा रही है। वहीं तमाम कॉलोनियों में तो यह प्रतिबंध भी लागू हो गया है कि कॉलोनी का व्‍यक्ति कहीं बाहर नहीं जाएगा और न ही कोई बाहरी व्‍यक्ति अंदर आएगा।