उतरप्रदेश में मस्जिद से हुआ पुलिस पर हमला, हेड कांस्टेबल हुए घायल

कुछ दिन पहले बिहार के मधुबनी में मस्जिद से पुलिस पर आक्रमण की खबर आई थी जिस पर बहस छिड़ गयी थी अभी ऐसी ही एक और खबर आ रही हैं। मामला उत्तर प्रदेश का बताया जा रहा हैं । बागपत जिले में बनी एक मस्जिद से बाहर पुलिस बल पर पथराव किया गया हैं । खबरों की माने तो उत्तर प्रदेश पुलिस को ये जानकारी मिली थी की बागपत जिले की एक मस्जिद में बड़ी संख्या में नमाजी नमाज पढ़ रहे हैं।
देश इस समय कोरोनावायरस से जूझ रहा हैं इसी को ध्यान में रखते हुए देश के प्रधानमन्त्री ने पुरे देश में लॉकडाउन कर दिया था और सबको घर में रहने की हिदायत दी थी । लेकिन कानून की परवाह ना करते हुए बागपत जिले की एक मस्जिद में कई लोग एक साथ जमा हो गये । सुचना पाकर जैसे ही पुलिस मस्जिद में गयी अंदर से नमाजियो ने पुलिस पर पथराव कर दिया।

ये मामला बागपत के पुराना कस्बा चुकी क्षेत्र का बताया जा रहा हैं जहाँ मंगलवार के की शाम पुलिस को सुचना मिली की कस्बे में बनी इस मस्जिद में कई लोग एक साथ जमा हैं। मौके पर पहुंचे पुलिस बल ने अंदर मौजूद लोगो को हिदायत दी की वह जल्दी से अपने घर चले जाए लेकिन मस्जिद के अंदर से पथराव होने लगा। इसी पथराव के बीच एक पथ्थर हेड कांस्टेबल प्रदीप कुमार के पैर में लगा जिससे हेड कांस्टेबल प्रदीप कुमार घायल हो गये। 

जब ये मामला उच्च अधिकारियो की नजर में आया तो सीओ ओमपाल ने कहा की पथ्थर एक बच्चे ने फेंका था तथा मामला दरज कर लिया गया हैं जल्दी ही बड़ी कार्यवाही होगी। हम भी सबसे अपील करते हैं इस समय देश पर कोरोनावायरस के रूप में एक बड़ा संकट आया हुआ हैं। हम सभी भारतियो का ये फर्ज बनता हैं की जाती मजहब से उपर उठकर पहले अपने देश की रक्षा की जाए ।