PM मोदी की कोरोना पर एक अपील का ऐसा असर, मोदी गमछा का बढ़ गया है क्रेज

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील का असर उनके संसदीय क्षेत्र वाराणसी में जबर्दस्त तरीके से देखने को मिल रहा है। अपने सांसद और देश के पीएम की एक अपील पर बनारसियों में गमछा और मास्क पहनने का क्रेज बढ़ गया है। 
वहीं, पीएम मोदी की अपील पर भाजपा के साथ ही बनारस के तमाम संगठनों ने भी जरूरतमंदों को गमछे का वितरण करना शुरू कर दिया है। इनमें एक संगठन ने तो मोदी गमछा तैयार कराकर वितरित करा रहा है, जिसे पाने वालों की संख्या ज्यादा है। 
बता दें कि कोरोना संकट के बीच वाराणसी का हालचाल जानने के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोगों को मास्क की जगह गमछे और तौलियां का उपयोग करने की अपील की थी। 
अखिल भारतीय केशरवानी वैश्य युवक सभा ने तो मोदी गमछा तैयार करके जरूरतमंदों को देना शुरू कर दिया है। आज चौक, बांसफाटक, मैदागिन इलाके में लोगों को मोदी गमछा वितरित किया गया। बता दे कि मोदी गमछा लोगों के आकर्षण का केंद्र बना है।
अखिल भारतीय केशरवानी वैश्य युवक सभा के अध्यक्ष संदीप केशरी ने कहा कि पमोदी के सम्मान में हमने मोदी गमछा तैयार कराया है। इसे जरूरमंदों के बीच इसका वितरण कर रहे। आगे भी मास्क के विकल्प के तौर पर मोदी गमछा का वितरण गर्मियों भर करने का इरादा जाहिर किया है।