बाइक पर SSP लिखकर घूम रहा था युवक, पुलिस ने रोका तो वजह बताई गजब

वाहन की नंबर प्लेट पर नंबर के अलावा और कुछ लिखने से पुलिस कार्रवाई ही सकती है, ये जानने के बावजूद कई लोग बाज नहीं आते हैं. ताजा मामला वाराणसी का है, जहां एक युवक ने अपनी बुलेट पर एसएसपी लिखा हुए था. ये देखकर जब चेकिंग पर पुलिस ने उससे पूछताछ की तो अजीब खुलासा हुआ. पुलिस ने जमकर फटकार लगाई और बुलेट को सीज करते हुए चालान काट दिया.
वाराणसी में लॉकडाउन के चलते पुलिस फील्ड पर लगी हैं. इसके चलते कई जगह चेकिंग प्वाइंट बने हुए हैं. कचहरी चौराहे पर ड्यूटी कर रहे पुलिसकर्मियों का माथे उस समय ठनक गया जब उन्हें बिना नंबर की बुलेट मोटरसाइकिल के आगे SSP लिखा दिखा.

पहाड़िया मण्डी में खुद को कार्यरत बताने वाला युवक बिना हेलमेट लगाए था, वो फल लेकर कहीं जाने की बात कह कर पुलिसकर्मियों पर रौब दिखाने लगा. ये देख महिला इंस्पेक्टर ने पूछताछ शुरू की तो अजीब मामला सामने आया. उसका कहना था कि यह मेरे नाम का पहला अक्षर है.

जी, बुलेट चलाने वाले व्यक्ति का नाम शिव शंकर प्रसाद है, जिसका शॉर्टकट इसने एसएसपी लिखवाया है. यह जानकर के इंस्पेक्टर ने उसे जमकर फटकार लगाई और बुलेट सीज कर दी, साथ में चालान भी काटकर SSP के हाथ में धर दिया.