ऐसा आपके साथ और आपके स्कूटी में भी हो सकता है, देखें पूरा Video

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसको देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. एक सांप को गाड़ी के अंदर छिपा देखा गया. जैसे ही मालिक गाड़ी के पास पहुंचा तो मिरर वाली जगह से वो बाहर की तरफ देख रहा था. देखकर मालिक घबरा गया और सांप पकड़ने वाले को बुलाया. ट्विटर पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को इंडियन फॉरेस्ट सर्विस के ऑफिसर सुशांत नंदा ने शेयर किया है. 
16 सेकंड के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सांप मिरर वाली जगह से देख रहा है. जैसे ही डंडे से उस जगह को हटाया तो सांप बाहर निकल गया और फन मारने लगा. सांप पकड़ने वाले ने उसको थोड़ा सहलाया और शांत करने के बाद उसको पकड़ लिया. ये वीडियो कोरोनावायरस लॉकडाउन के दौरान का बताया जा रहा है. 
सुशांत नंदा ने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, ''जब लॉकडाउन खत्म हो जाए और जब आप अपनी गाड़ी का इस्तेमाल करें. तो गाड़ी को एक बार देख लें, कहीं किसी जानवर या किसी पक्षी ने आपकी गाड़ी में घर तो नहीं बना लिया.'' इस वीडियो को 29 मार्च को शेयर किया गया है, जिसके अब तक 15 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 800 से ज्यादा लाइक्स और 300 से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. ये वीडियो कब और कहां का है, इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है.