एंटरटेनर नंबर 1 बने टिक टॉक स्टार बाबा जैक्सन, जीता 1 करोड़ का इनाम!

जोधपुर के रहने वाले युवराज उर्फ बाबा जैक्सन ने फ्लिपकार्ट की तरफ से आयोजित की गई एंटरटेनर नंबर वन प्रतियोगिता जीत ली है। इस कॉम्पटीशन को होस्ट कर रहे बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में विजेता के नाम की घोषणा की है। इस कॉम्पटीशन के विनर युवराज को एक करोड़ रुपये की धनराशि इनाम में दी जाएगी।
फ्लिपकार्ट ने यूनिक स्टो एट होम रियलिटी शो का आयोजन किया था जिसमें हर सप्ताह एक विजेता को 10 लाख रुपये का इनाम और मेगा विनर को 1 करोड़ रुपये का इनाम दिए जाने की घोषणा की थी। युवराज उर्फ बाबा जैक्सन के इस इनाम को जीतने की खबर बाहर आते ही उनके पूरे परिवार में खुशी की लहर दौड़ गई। 
एक करोड़ रुपये की इनामी राशि जीतने वाले बाबा जैक्सन पिछले दिनों सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हुए थे। वह एक टिक टॉक स्टार हैं और टाइगर श्रॉफ को अपना आइडल मानते हैं। टाइगर उनके वीडियो भी अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर कर चुके हैं। युवराज के पिता मजदूर हैं और घर-घर जाकर टाइल्स लगाने का काम करते हैं। 
वरुण धवन ने जिस पोस्ट में बाबा जैक्सन के नाम की घोषणा की है उसे 9 लाख से ज्यादा लोगों को लाइक और शेयर किया है। वीडियो में वरुण धवन भी युवराज के नाम का ऐलान करते हुए काफी एक्साइटेड नजर आए। बता दें युवराज सोशल मीडिया सेंसेशन हैं और टिक टॉक पर उनके बेहिसाब फॉलोअर्स हैं।