पीएम मोदी 11 बजे ICC के सालाना कार्यक्रम को करेंगे संबोधित, देश को कोरोना संकट से निकालने के बता सकते हैं सूत्र!

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार को सुबह 11 बजे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से इंडियन चैंबर ऑफ कॉमर्स (ICC) के 95 वें सालाना कार्यक्रम को संबोधित करने वाले हैं। पीएम इस कार्यक्रम में उद्घाटन भाषण देंगे। मौजूदा कोरोना संकट के बीच प्रधानमंत्री का यह भाषण काफी महत्वपूर्ण है। अपने संबोंधन में पीएम देश को कोरोना संकट से निकालने के बारे में बड़ी बातें कह सकते हैं। इससे पहले प्रधानमंत्री ने 2 जून को वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए भारतीय उद्योग परिसंघ (CII) की एजीएम में भाग लिया था।
प्रधानमंत्री ने सीआईआई की बैठक में कहा था कि विश्व में भारत के प्रति एक विश्वास पैदा हुआ है। भारत को एक विश्वसनीय पार्टनर के रूप में देखा जाता है। इसका फायदा भारतीय उद्योगों को उठाना चाहिए। सीआईआई के 125 वें सालाना सत्र को संबोधित करते हुए पीएम ने कहा था, 'दुनिया एक विश्वसनीय पार्टनर के लिए देख रही है। भारत में क्षमता है, ताकत है और योग्यता है। इस समय भारतीय उद्योगों को विश्वभर में भारत के प्रति पैदा हुए विश्वास का फायदा उठाना चाहिए।'
पीएम ने कहा था, 'ग्रोथ को वापस लाना इतना कठिन नहीं है। सबसे बड़ी बात यह है कि भारतीय उद्योगों के पास आत्मनिर्भरता का एक स्पष्ट लक्ष्य है।' प्रधानमंत्री ने कहा था कि देश को अब 'Made in India' उत्पाद बनाने की जरूरत है, जो 'Made for the World'हों।