16 साल की Tik Tok स्टार सिया कक्कड़ ने किया सुसाइड, सदमे में हैं फैंस!

बॉलीवुड अभी एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के दर्द से उबर नहीं पा रहा है कि एक और उभरते सितारे की मौत ने मनोरंजन जगत को दुख में डूबो दिया है, गुरुवार को Tik-Tok स्टार सिया कक्कड़ ने खुदखुशी कर ली है, 16 साल की इस उभरती कलाकार के सुसाइड से हर कोई हैरान है, स्पॉटब्वॉय की खबर के मुताबिक पैपराजी विरल भयानी ने सिया की मौत की खबर शेयर की है।

16 साल की Tik Tok स्टार सिया कक्कड़ ने की आत्महत्या

विरल भयानी ने कहा है कि सिया के मैनेजर अर्जुन सरीन ने उसकी मौत की पुष्टि की है, मैनेजर के मुताबिक सिया कल रात तक तो नार्मल थी। उससे एक गाने के बारे में विस्तार से बात हुई थी, उसकी बातों से कहीं भी नहीं लग रहा था कि वो किसी बात को लेकर परेशान या दुखी है।

एक डांस वीडियो भी भी किया था अपलोड

मैनेजर ने कहा कि उसने अपने इंस्टाग्राम में अपना एक डांस वीडियो भी अपलोड किया था, मुझे कतई भरोसा नहीं हो रहा कि सिया कक्कड़ अब हमारे बीच नहीं है और उसने ऐसे खुद को खत्म कर लिया, फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मुंबई में रहता है सिया का परिवार

आपको बता दें कि मुंबई में जन्मी सिया कक्कड़ पंजाबी परिवार से ताल्लुक रखती हैं, सिया की पूरी फैमिली मुंबई में रहती है, लिपसिंक और फनी वीडियो के लिए मशहूर सिया कक्कड़ के इंस्टाग्राम पर 91000 से ज्यादा और टिकटॉक पर 1.1 मिलियन फॉलोवर्स हैं।

सिया की मौत से सदमे में फैंस

सिया की मौत से उनके सारे फैंस सदमे में हैं, आपको बता दें कि पिछले दो महीने में बॉलीवुड लगातार दुखों से गुजर रहा है, इरफान खान, ऋषि कपूर, वाजिद खान, सुशांत सिंह राजपूत, जगेश मुकाती जैसे कई दिग्गजों ने दुनिया को अलविदा कह दिया है।