कोरोना वायरस: विंध्याचल मंदिर का पुजारी निकला कोरोना पॉजिटिव, मचा हड़कंप, 23 लोग क्वारंटीन!

देश में कोरोना वायरस का प्रकोप कम होने का नाम नहीं ले रहा है। इस बीच मिर्जापुर स्थित प्रसिद्ध विंध्याचल मंदिर का पुजारी कोरोना पॉजिटिव पाया गया। इसके बाद हड़कंप मच गया। इसके बाद मंदिर के 23 लोगों को क्वारंटीन कर दिया गया है।
खबरों के अनुसार, उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले में स्थित विंध्याचल मंदिर के एक पुजारी में कोरोना वायरस के लक्षण दिखने के बाद उसकी कोरोना जांच हुई थी। पुजारी की कोरोना रिपोर्ट बुधवार को आई, जिसमें वह पॉजिटिव पाए गए। मामले की पुष्टि मुख्य चिकित्सा अधिकारी ओपी तिवारी ने की। विंध्याचल मंदिर में कोरोना पॉजिटिव मिलने से हड़कंप मच गया।
इसके बाद उनके परिवार के 23 लोगों को क्वारंटीन कर दिया गया। खबरों के अनुसार, विंध्याचल के रहने वाले एक व्यक्ति कोटे की राशन की दुकान चलाते थे। कुछ दिन पहले स्वास्थ्य विभाग की टीम इनके घर आई  और सैंपल लेकर कोरोना जांच के लिए भेजा था। इसमें पॉजिटिव आने के बाद इनके व परिवार के 23 सदस्यों को क्वारंटाइन किया गया है। 
बता दें कि भारत में कोविड-19 संक्रमितों की संख्या बढ़कर दो लाख 87 हजार 155 हो गई है। इनमें से 8,107 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं इलाज के बाद ठीक होने वालों की संख्या एक लाख 40 हजार 979 हो गई है। एक लाख 38 हजार 69 लोग अभी भी कोरोना संक्रमित बने हुए हैं। अगर पिछले 24 घंटों की बात करें तो 12 हजार 375 नए मामले सामने आए, वहीं 388 लोगों की मौत हुई है।