सुशांत सिंह राजपूत के मौत पर सोशल मीडिया पर किए गए ट्रोल तो करण जौहर ने इन 4 स्टार्स को छोड़ सबको किया अनफॉलो!

सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी के बाद सोशल मीडिया पर अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं। कई लोग उनके निधन के पीछे की वजह डिप्रेशन मान रहे हैं। सोशल मीडिया पर भी इससे जुड़े कई पोस्ट देखने को मिल रहे हैं। वहीं इस तरह की भी खबरे हैं कि एक्टर के पास कई बड़ी फिल्में थीं, लेकिन एक बड़े प्रोड्यूसर से बहस के बाद अचानक ही सारे प्रोजेक्ट्स से उनका नाम हटा दिया गया। जिसके चलते वह काफी परेशान थे और इसी के चलते उन्होंने बीते रविवार (14 जून) को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी।
ऐसे में सोशल मीडिया पर बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर करण जौहर को काफी ट्रोल किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर करण जौहर और आलिया भट्ट सहित कई स्टार्स के फॉलोअर्स की संख्या में भी भारी गिरावट आई है। ऐसे में करण जौहर ने सोशल मीडिया पर सैकड़ों लोगों को एक साथ अनफॉलो कर दिया है और अब वह सिर्फ 4 ही लोगों को ट्विटर पर फॉलो कर रहे हैं। जिनमें बॉलीवुड के तीन स्टार अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, अक्षय कुमार और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शामिल हैं।
इसके अलावा वह धर्मा प्रोडक्शन्स और उसके सीईओ अपूर्वा मेहता को भी फॉलो कर रहे हैं। इसके अलावा उन्होंने सोशल मीडिया पर उन सभी स्टार्स और सेलिब्रिटीज को अनफॉलो कर दिया, जिन्हें वह इससे पहले तक फॉलो कर रहे थे। वहीं सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद बॉलीवुड के कुछ बड़े प्रोडक्शन हाउस और बड़े स्टार्स पर लगातार आरोप लगाए जा रहे हैं कि एक्टर को इंडस्ट्री में साइडलाइन किया जा रहा था।
जिसकी वजह से सुशांत परेशान चल रहे थे। सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या मामले में बिहार के मुजफ्फरपुर में 8 बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के खिलाफ वकील सुधीर कुमार ओझा ने एफआईआर भी दर्ज कराई है। जिसमें करण जौहर, एकता कपूर, आदित्य चोपड़ा, साजिद नाडियावाला, संजय लीला भंसाली, भूषण कुमार, दिनेश विजान और सलमान खान का नाम शामिल है।