नागिन 4 नया प्रोमो: अब खत्म होगा इंतजार, जल्द खुलेगा लाल टेकड़ी मंदिर का जहरीला राज!

लॉकडाउन की वजह से एकता कपूर के शो नागिन 4 की शूटिंग रुक गई थी। लेकिन जल्द ही शो का शूट फिर से शुरू होने वाला है। नागिन 4 का अब सिर्फ क्लाइमेक्स ही टेलीकास्ट किया जाएगा। इसके बाद शो को बंद कर नागिन 5 की तैयारियां शुरू की जाएंगी। ट्विटर पर नागिन 4 का नया प्रोमो रिलीज हुआ है।

खुलेगा लाल टेकड़ी मंदिर का राज

इस प्रोमो में बताया गया है कि जल्द ही लाल टेकड़ी मंदिर का राज दर्शकों के सामने खुलने वाला है। सबसे जहरीली कहानी में लाल टेकड़ी मंदिर में दफ्न जहरीले राज को जानने के लिए फैंस एक्साइटेड हैं। हालांकि नागिन के नए एपिसोड्स टीवी पर कब से टेलीकास्ट होंगे, इसकी अभी जानकारी नहीं दी गई है। नागिन 4 में लाल टेकड़ी मंदिर के इस राज को जानने के लिए अब तक कईयों की जान जा चुकी है।
इस शो में निया शर्मा, विजेंद्र कुमेरिया लीड रोल में हैं। रश्मि देसाई, जैस्मिन भसीन और सायंतनी घोष ने भी नागिन 4 में अहम भूमिकाएं निभाई हैं. लेकिन लॉकडाउन की वजह से शूटिंग पर लगे ब्रेक के चलते नागिन 4 को अब आनन फानन में खत्म किया जा रहा है।
नागिन 4 के खत्म होने का ऐलान करते हुए एकता कपूर ने कहा था- नागिन 4 की एंडिंग बहुत ही धमाकेदार होगी। मैं इस शो में काम करने वाले सभी कलाकारों को शुक्रिया अदा करती हूं. रश्मि आखिरी एपिसोड में नहीं रहेंगी, मैं इस शो से जुड़ने के लिए उनका भी धन्यवाद करती हूं। नागिन 4 खत्म होते ही तुरंत नागिन 5 पर काम किया जाएगा। नागिन 5 की कहानी बेहद खास और रोमांचक होगी।
उधर, नागिन 5 के लिए लीड एक्टर्स की तलाश तेज हो गई है। सुरभि चंदना, हिना खान, दीपिका कक्कड़ इब्राहिम जैसे सितारों के नाम नागिन के रोल के लिए सुनने को मिल रहे हैं।