आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर बड़ा सड़क हादसा, मासूम सहित 5 लोगों की दर्दनाक मौत!

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद से दिल को दहला देने वाली खबर सामने आई है। यहां आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे  पर शनिवार की सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया। हादसे में एक मासूम समेत एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

घटना नसीरपुर इलाके में हुई

बता दें कि हादसे का शिकार परिवार जनपद इलाहाबाद का स्थाई निवासी है। जो दिल्ली से अपने घर को वापस आ रहा था। घटना नसीरपुर इलाके में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर हुई है। ईओन कार गाड़ी संख्या यूपी 70 DJ 2909 जो कि आगरा से कानपुर की तरफ जा रही थी, तभी रास्ते में हादसे का शिकार हो गई।

परिवार इलाहाबाद जनपद के मेजा इलाके का निवासी 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कार डिवाइडर से टकराने के बाद आगे चल रहे एक ट्रक से टकरा गई। जिससे यह भीषण सड़क हादसा हो गया। कार में कुल 6 लोग सवार थे। कार को रवनेश पांडेय चला रहे थे। इस कार में उनकी पत्नी प्रियंका और बच्चे सवार थे। यह सभी लोग इलाहाबाद जनपद के मेजा इलाके के रहने वाले हैं।

दुर्घटनास्थल पर एक ट्रक की मिली नंबर प्लेट

स्थानीय पुलिस का कहना है सुबह साढ़े पांच बजे यह हादसा हुआ है। हादसे में प्रियंका को छोड़कर बाकी अन्य लोंगो की मौत हो गई है। प्रियंका की भी हालत चिंताजनक बतायी जा रही है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सचेन्द्र पटेल ने बताया कि दुर्घटनास्थल पर एक ट्रक की नंबर प्लेट मिली है। यह ट्रक राजस्थान नंबर का है। उसके बारे में पता किया जा रहा है।