राजगढ़ में भीषण सड़क हादसे में पंच दसानन जूना अखाड़ा के अध्यक्ष समेत 5 लोगों की मौत!

जूना अखाड़ा के अध्यक्ष महंत सोमेश्वर गिरी की सड़क हादसे में मौत पर अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि ने गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने महंत सोमेश्वर गिरी समेत 5 लोगों की मौत पर दुख व्यक्त करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी। महंत नरेंद्र गिरी ने कहा कि महंत सोमेश्वर गिरी के सड़क हादसे में हुए असामायिक निधन से संत समाज भी दुखी है। महंत सोमेश्वर गिरी ने सनातन धर्म के प्रचार और प्रसार के लिए महत्वपूर्ण काम किए हैं, जिसे हमेशा याद रखा जाएगा।
अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद अध्यक्ष नरेंद्र गिरी ने सड़क हादसे की जांच की मांग की है। उन्होंने कहा है केंद्र और राज्य सरकारों को सड़क हादसों पर लगाम लगाने के लिए सख्त कदम उठाने की भी जरूरत है, क्योंकि हर साल सड़क हादसों में देश में लाखों बेकसूर लोगों की जान चली जाती है।
गौरतलब है कि मध्य प्रदेश के राजगढ़ ज़िले में NH-52 पर सोमवार को हुए भीषण सड़क हादसे में पंच दसानन जूना अखाड़ा के अध्यक्ष महंत सोमेश्वर गिरी सहित 5 लोगों की मौत हो गयी। बाकी चारों मृतक इंदौर के एक ही परिवार के हैं। दुर्घटना में 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। महंत गिरी अपने साथियों के साथ अहमदाबाद से लखनऊ जा रहे थे।

वैगनार और इनोवा में हुई टक्कर

राजगढ़ ज़िले में NH-52 पर सारंगपुर के पास वैगनार और इनोवा के बीच हुयी टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि वैगनार के परखच्चे उड़ गए। कार में सवार एक ही परिवार के पट-पत्नी और दो बेटों की मौके पर  मौत हो गई। उधर इनोवा में सवार जुना अखाड़े के महंत सोमेश्वर गिरी की भी मौत हो गई। हादसे में महंत सोमेश्वर गिरी के अन्य साथी भी घायल हुए हैं।