लॉकडाउन के दौरान 8 साल के बच्चे ने की पुलिस में शिकायत कहां मेरी दीदी और उसके चारों दोस्तों को करो गिरफ्तार मेरे साथ करते हैं ऐसा काम!

लोक डाउन की वजह से क्राइम रेट में भी काफी गिरावट आई है और लोग घरों के बाहर नहीं निकल पा रहे हैं तो वह क्रेन कैसे करेंगे लेकिन हाल ही में केरल से एक ऐसा मामला आया है जहां 8 साल के बच्चे ने अपनी बहन और चार दोस्तों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।
8 साल के एक लड़के ने केरल पुलिस से एक अजीब शिकायत की COVID-19 के कारण किये गए लॉकडाउन के दौरान बच्चे के साथ उसकी बहन और उसकी चार दोस्त नहीं खेलती, इस कारण बच्चे ने उनकी गिरफ्तारी की मांग की मामला सोमवार का है जब पुलिसवाले बच्चे की कॉलोनी में आए थे तब बच्चे ने जिसका नाम उमर निदर है ने पुलिस को रोका उसने पुलिस से कहा कि उसकी बहन और उसकी 4 दोस्त उसे साथ में लूडो और बैडमिंटन नहीं खिलाते। वो कहती हैं कि तुम लड़का हो हमारे साथ नहीं खेल सकते। इसलिए आप उन्हें अरेस्ट करें।
उमर ने पुलिस को कागज़ में लिखकर ये कंप्लेन दी। उमर ने इंग्लिश में कंप्लेन लिखी थी। जिसमें उसने अपनी सगी बहन और 4 अन्य लड़कियों की शिकायत की। ये सभी लड़कियां बच्चे के पड़ोस में ही रहती थी। पुलिस ने मामले की जांच के लिए बच्चे के घर जाने का फैसला किया।
इसके बाद पुलिस ने घर जाकर उसके घर वालों को समझाया कि आप बच्चों के साथ ऐसा व्यवहार ना करें बच्चों को अपने साथ खिलाएं और घर पर रहे।