सुशांत सिंह की मौत के बाद भड़की जनता- बिहार में सलमान खान के Being Human स्टोर में तोड़फोड़!

सुशांत सिंह राजपूत ने डिप्रेशन के कारण जब से आत्महत्या की है उनका मामला लगातार किसी ना किसी तरीके से बढ़ता जा रहा है। लोग काफी गुस्सें में हैं और बॉलीवुड के एक तबके को लेकर लोगों में गुस्सा है। करण जौहर और सलमान खान को लेकर भी लोग कई तरह की बातें कर रहे हैं और उनका कहना है कि इन लोगों के द्वारा सुशांत को साइड किया गया और फिल्मों से निकाला गया जिसके कारण वो डिप्रेशन में था।
लेकिन अब कुछ ऐसा हुआ है जिसको जानकर आप चौंक जाएंगे। ये खबर बिहार से आ रही है जहां पर सुशांत सिंह राजपूत के फैंस ने सुपरस्टार सलमान खान के फैशन आउटलेट बीइंग ह्यूमन के शोरूम पर तोड़फोड़ कर डाली है। बता दें कि ये शो रूम बिहार के पटना में है जहां पर उनके पोस्टर्स को निकाल दिया गया और जमकर नारेबाजी भी कई गई। ये खबर काफी तेजी से वायरल हो रही है और लोग अपनी अपनी बात सोशल मीडिया पर कर रहे हैं।

भाजपा युवा मोर्चा

खबर ये भी है कि इसमें भाजपा युवा मोर्चा के अध्यक्ष का एक बड़ा हाथ है और उनके नेतृत्व में कई कार्यकर्ता वहां पर इकट्ठा हुए थे और ये सब कर डाला।

करण जौहर और सलमान खान

लोगों के अंदर करण जौहर और सलमान खान को लेकर काफी गुस्सा देखने को मिला है और उनका आरोप है कि वो बिहार से थे इसलिए उनको बॉलीवुड में दर्जा नहीं मिला था।

भेदभाव

उनके साथ अक्सर भेदभाव किया जाता था जिसके कारण वो टेंशन में थे। यही कारण है कि सुशांत सिंह राजपूत ने खुद को खत्म कर लिया।

कार्यवाही होनी चाहिए

इनका ये भी कहना था कि सुशांत का करियर खत्म करवाने वाले यही लोग हैं और इनपर कार्यवाही होनी चाहिए।

बहस हुई थी

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के पहले करण जौहर से उनकी किसी बात को लेकर बहस हुई थी और इसको बाद उनको एक के बाद एक कई फिल्मों हाथ धोना पड़ा था।

बेहतरीन कलाकार

सुशांत सिंह राजपूत एक बेहतरीन कलाकार थे और अपने दम पर टीवी से फिल्मों की तरफ रुख किए थे। लेकिन उनकी आत्महत्या ने सबको झकझोर कर रख दिया है।

छानबीन

पुलिस फिलहाल छानबीन कर रही है और आगे पता चलेगा कि सुशांत ने आखिर ऐसा क्यों किया।