एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, डिप्रेशन के थे शिकार!

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई में आत्महत्या कर ली हैl इस बात की जानकारी नौकर ने पुलिस को दी हैंl फांसी लगाकर आत्महत्या करने की बात कही जा रही हैंl ANI ने इस खबर की पुष्टि भी की हैं। पुलिस मौके पर पहुंची है और नौकर और पड़ोसियों से पूछताछ कर रही हैं।
फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत कई फिल्मों में काम कर चुके हैं। उनके इस कदम से बॉलीवुड सदमे में हैंl कई कलाकारों ने उनके निधन पर दुख और शॉक जताया हैंl फिल्म अभिनेता रितेश देशमुख ने सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर दुख जताते हुए हैरानी जताई हैंl सुशांत सिंह राजपूत डिप्रेशन का शिकार थेl वह अपने दोस्तों के साथ बीती रात थे और उन्होंने अपने कमरे का दरवाजा सुबह नहीं खोलाl इसके बाद दोस्तों ने दरवाजा तोड़ दिया और उन्होंने देखा कि सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या कर ली हैंl सुशांत सिंह राजपूत पिछले छह महीने से डिप्रेशन में थे।

सुशांत सिंह राजपूत कई फिल्मों में काम कर चुके हैंl उनकी पिछली फिल्म 'छिछोरे' थींl इस फिल्म में उनके अलावा श्रद्धा कपूर की अहम भूमिका थींl इस फिल्म का निर्देशन नितेश तिवारी ने किया थाl संजोग से उनकी यह फिल्म भी डिप्रेशन और आत्महत्या पर आधारित थींl इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार काम किया था और 100 करोड़ रूपये से अधिक का व्यापार किया था।
सशांत सिंह राजपूत पटना से थेl वह कई फिल्मों में नजर आ चुके हैंl उन्होंने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत फिल्म 'काय पो छे' से की थींl इस फिल्म के बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखाl उन्होंने फिल्म अभिनेता आमिर खान के साथ फिल्म पीके में काम किया थाl
उन्होंने फिल्म अभिनेता आमिर खान के साथ फिल्म पीके में काम किया थाl इसके अलावा वह फिल्म सोन चिरैया में भी नजर आ चुके हैंl सुशांत सिंह राजपूत की मौत से सभी गहरे सदमे में हैंl