सुशांत सिंह राजपूत केस में बांद्रा पुलिस स्टेशन में बयान दर्ज कराकर बाहर निकलीं रिया चक्रवर्ती, बेहद परेशान दिखाई दीं!

बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रव्रती ने सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस में अपना बयान पुलिस को दर्ज करा दिया है। रिया ने बांद्रा पुलिस स्टेशन में अपने स्टेटमेंट दिया है। रिया और सुशांत के पिछले काफी समय से रिलेशन में होने की खबरे थीं। ऐसे में रिया का बया इस जांस में काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है। इस दौरान रिया ने सफेद सूट पहने और मुंह पर मॉस्क लगाए पुलिस स्टेशन पहुंचीं।
सुशांत को रविवार सुबह को उनके बांद्रा स्थित आवास पर फंदे से लटका पाया गया था। ऐसी जानकारी सामने आ रही है कि अभिनेता पिछले छह महीनों से क्लिनिकल अवसाद से गुजर रहे थे। महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो क्लिप में घोषणा की कि पुलिस सुशांत के अवसाद के कारणों की जांच करेगी।
अब तक मुंबई पुलिस ने राजपूत के रसोइए, केयरटेकर और मैनेजर्स के साथ-साथ करीबी दोस्त और फिल्मकार मुकेश छाबड़ा का बयान दर्ज किया है, जो उनकी आगामी फिल्म 'दिल बेचारा' का निर्देशन कर रहे थे।
आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की अस्थियां को पटना में विसर्जित कर दिया गया। सुशांत के पिता ने उनका अस्थि विसर्जन किया। सोमवार को दिवंगत अभिनेता के परिवार द्वारा मुंबई के विले पार्ले में उनका अंतिम संस्कार किया गया और बुधवार को ही सभी अपने होमटाउन पटना रवाना हो गए थे।
सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को मुंबई के बांद्रा में स्थित अपने आवास में फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। वह महज 34 साल के थे। हालांकि सुशांत ने ऐसा कदम क्यों उठाया इसकी जानकारी तो अभी सामने नहीं आई है लेकिन पुलिस पर्सनल और प्रोफेशनल हर एंगल से मामले की जांच कर रही है।
सुशांत ने साल 2013 में फिल्म 'काई पो चे' से बॉलिवुड में डेब्यू किया था। अपवे करियर के दौरान उन्होंने शुद्ध देसी रोमांस, पीके, एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी, केदारनाथ और छिछोरे जैसी बड़ी फिल्में थीं। सुशांत की अगली फिल्म 'दिल बेचारा' भी रिलीज के लिए लगभग तैयार है। इसके साथ ही सुशांत की लव लाइफ की बात करें तो वो अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के साथ अपने रिलेशन को लेकर काफी सुर्खियों में रहते थे।