चिरंजीवी सरजा का हुआ अंतिम संस्कार, आखिरी दर्शन के लिए फैंस की उमड़ी भीड़!

चिरंजीवी सरजा के निधन से उनकी पत्नी मेघना राज पर भी दुख का पहाड़ टूट पड़ा है। इस समय मेघना राज प्रेगनेंट हैं और ऐसे समय पर चिरंजीवी सरजा की दुखद मृत्यु हो गई है। कन्नड़ फिल्मों के ऐक्टर चिरंजीवी सरजा का कार्डिएक अरेस्ट से रविवार को बेंगलुरू में निधन हो गया था। निधन के बाद ऐक्टर के पार्थिव शरीर को अंतिम दर्शन के लिए घर लाया गया। चिरंजीवी सरजा का अंतिम संस्कार बेंगलुरू में स्थित उनके फार्म हाउस पर किया गया। अंतिम संस्कार में कई फिल्मी सितारे शामिल हुए। 
अंतिम दर्शन के लिए उमड़ी भीड़चिरंजीवी सरजा के अचानक निधन होने से पूरी साउथ की फिल्म इंडस्ट्री दुख में डूब गई। ऐक्टर के निधन की खबर सुनकर फिल्मी सिलेब्स और फैंस ने सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि दी। वहीं, अंतिम संस्कार के दौरान फैंस की उमड़ती भीड़ के कारण सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने के लिए पुलिस भी वहां मौजूद थी।

प्रेग्नेंट हैं चिरंजीवी सरजा की पत्नी
चिरंजीवी सरजा के निधन से उनकी पत्नी मेघना राज पर भी दुख का पहाड़ टूट पड़ा है। मेघना राज और चिरंजीव सरजा की शादी लंबे रिलेशनशिप के बाद 2 मई 2018 को हुई थी। इस समय मेघना राज प्रेगनेंट हैं और ऐसे समय पर चिरंजीवी सरजा की दुखद मृत्यु हो गई है।

2009 में ऐक्टिंग करियर की शुरुआत
चिरंजीवी सर्जा ने 2009 में फिल्म 'वायुपुत्र' से अपने ऐक्टिंग की शुरुआत की। उन्होंने 20 से अधिक फिल्मों में काम किया। वे साउथ फिल्म स्टार अर्जुन सर्जा के भतीजे और ऐक्शन ऐक्टर राजकुमार ध्रुव सर्जा के भाई हैं।