सुशांत सिंह के स्कूल ने दी उन्हें श्रद्धांजलि, शेयर कीं फोटोज़ हुईं इंटरनेट पर वायरल!

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के गम से उनके फैंस उबर नहीं पा रहे हैं. 14 जून को सुशांत ने मुंबई स्थित अपने घर पर आत्महत्या कर ली थी. पटना से निकले सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई में बतौर बॉलीवुड एक्टर अपनी पहचान बनाई. सुशांत के स्कूल ने भी उन्हें श्रद्धांजलि दी है.  सुशांत ने पटना के सैंट केरन्स हाईस्कूल से अपनी पढ़ाई की थी. सुशांत के स्कूल ने उनकी कुछ फोटो के साथ एक इमोशनल पोस्ट शेयर कर उन्हें याद किया है.
सुशांत सिंह राजपूत के स्कूल ने फेसबुक पर उनकी फोटो के साथ शेयर किए गए इमोशनल पोस्ट में लिखा है, 'मेरी कब्र पर खड़े होकर मत रोना. मैं वहां नहीं हूं. मैं सोता नहीं हूं. मैं उन हजारों हवाओं में हूं जो बह रही हैं. मैं बर्फ से झलकता हुआ हीरा हूं. मैं पकी हुए फसल पर पड़ने वाली सूरज की रोशनी हूं. मैं सुहावनी पतझड़ की बारिश हूं. जब आप गुमसुम सुबह के साथ जागते हैं, मैं ऊपर उड़ती हुई चिड़िया का गोल घूमता हुआ झुंड हूं. मेरी कब्र पर खड़े होकर मत रोना. मैं वहां नहीं हूं. मैं मृत नहीं हूं.'
सुशांत सिंह ना सिर्फ एक अच्छे अभिनेता थे बल्कि वो एक होनहार छात्र भी थे जैसा की उन्हें जानने वाले बताते हैं. खबरों की मानें तो सुशांत सिंह राजपूत 6 महीने से डिप्रेशन का इलाज करा रहे थे. सुशांत के डिप्रेशन का कारण क्या था पुलिस इसकी जांच में जुटी है. खबरें आ रही हैं कि बॉलीवुड का सौतेला व्यवहार उनके डिप्रेशन का कारण था, हालांकि ये अभी साफ नहीं हो पाया है.
सुशांत सिंह आत्महत्या मामले में पुलिस उनके करीबीयों से पूछताछ कर रही है. सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने अपने बयान में बताया था कि सुशांत और वो इस साल के अंत में शादी करने वाले थे, इसके अलावा दोनों के बीच लड़ाई भी हुई थी जिसके चलते रिया अपने घर चली गई थीं. अब देखना होगा पुलिसिया जांच में सुशांत की आत्महत्या से जुड़े और किस राज से पर्दा उठता है.