दो बच्चों संग आशिक से मिलने आई प्रेमिका, देखते ही हो गई बेहोश, फिर!

पत्नी के बेवफाई और आये दिन होने वाले विवाद सामने आते रहते है। हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया है। आपको बता दे की एक महिला अपने आशिक से मिलने की आस लिए दो बच्चों के साथ गीता फरीदाबाद से जमालपुर पहुंच गई। लेकिन, आशिक का पता ठिकाना मालूम नहीं होने के कारण वह चौक चौराहे पर भटक रही थीं।बच्चों के संग महिला को भटकते देख लोगों की भीड़ जमा हो गई। भीड़ देख टाइगर मोबाइल में शामिल जवान महिला के पास पहुंचे।
आपकी जानकारी के लिए बता दे की जब जवानों ने महिला से उसके पति का पता पूछा और फिर उसे प्रेमी तक पहुंचाने में सहायता भी की। टाइगर मोबाइल की टीम को फरीदाबाद से पहुंची दो बच्चे की मां गीता देवी ने बताया कि रितेश कुमार पिता सुनील यादव हसनगंज निवासी हैं। मुझे उन्हीं के पास जाना हैं। मैं फरीदाबाद से उनसे मिलने आई हूं, मैं उनसे प्रेम करती हूं। मैं रितेश के साथ रहना चाहती हूं।
स्त्री की बात सुनने के बाद जवानों ने आसपास के लोगों से रितेश का संपर्क नंबर पता किया और फोन कर उसे जमालपुर स्टेशन चौक बुलाया। अपने आशिक को देख गीता अचानक बेहोश हो गई। होश आने के बाद गीता को आशिक के साथ भेज दिया गया। जबकि टाइगर मोबाइल की टीम ने रितेश को सख्त हिदायत दिया कि स्त्री के साथ कुछ भी गलत हुआ तो उसे जेल भेज दिया जाएगा