सुशांत सिंह राजपूत की रूमर्ड गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती खोलेगी मौत का राज!

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड से पूरी फिल्म इंडस्ट्री सदमे में है। इस बीच खबर है कि सुशांत सिंह राजपूत की रूमर्ड गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती  भी लॉकडाउन के बीच उनके साथ ही रह रही थीं। ऐसे में मुंबई पुलिस अब एक्ट्रेस से पूछताछ करने वाली है। जानकारी के मुताबिक, मुंबई पुलिस जल्द ही रिया चक्रवर्ती का बयान लेगी।
मुंबई पुलिस इस मामले की हर एंगल से जांच करना चाहती है, ताकि मामले की तह तक पहुंचा जा सके. रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुशांत सिंह सीरियल 'पवित्र रिश्ता' फेम अंकिता लोखंडे से ब्रेकअप के बाद रिया चक्रवर्ती के साथ कथित तौर पर रिलेशन में थे। पिछले कुछ दिनों से रिया सुशांत सिंह के साथ रह रही थीं। लेकिन, सुशांत सिंह ने एक दिन पहले ही उन्हें उनके घर वापस भेज दिया था। अब पुलिस जानना चाहती है कि दोनों के रिश्ते कैसे थे? क्या मौत से पहले रिया और सुशांत के बीच कोई अनबन हुई थी? एक्टर डिप्रेशन में क्यों थे?
मुंबई पुलिस ये भी जानना चाहती है कि अगर दोनों के बीच रिश्ते खराब हुए, तो उसके पीछे की वजह क्या रही। रिया घर छोड़कर क्यों गईं। सुशांत के अलावा रिया के क्या बाकी घरवालों से कोई मतभेद थे? बहरहाल, इन सवालों का जवाब रिया चक्रवर्ती के बयान के बाद ही मिल सकता है।
इस बीच एक्टर की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने भी उनके निधन पर प्रतिक्रिया दी है। सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की खबर को लेकर अंकिता लोखंडे को कॉल किया। एक्ट्रेस ने जैसे ही फोन रिसीव किया, चैनल ने उनसे सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर सवाल किया। जिस पर एक्ट्रेस हैरान रह गईं और जवाब में 'क्या' कहकर कॉल कट कर दिया। एक्ट्रेस के इस रिएक्शन से मालूम होता है कि बाकी लोगों कि तरह वह भी सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड से हैरान हैं।
सुशांत ने रविवार को मुंबई के बांद्रा स्थित फ्लैट में फांसी लगा ली थी। वह महज 34 साल के थे। अभी तक उनके सुसाइड की वजह सामने नहीं आई है। हालांकि, पुलिस के मुताबिक, एक्टर पिछले 6 महीने से डिप्रेशन में थे। सुशांत का अंतिम संस्कार आज मुंबई में होना है। उनके पिता और परिवार के दूसरे सदस्य भी पटना से मुंबई के लिए निकल चुके हैं।