सुशांत सिंह राजपूत की तस्वीर के सामने बैठे नजर आए उनके पापा, इमोशनल फोटो हो रही वायरल!


सुशांत सिंह राजपूत को गुजरे हुए एक हफ्ते से ज्यादा समय बीत चुका है. अपने काम और अंदाज से लोगों के दिलों में जगह बनाने वाले सुशांत सिंह राजपूत के निधन से लोगों को काफी झटका लगा. फैंस लगातार सुशांत सिंह राजपतू को लेकर सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं. वहीं, हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत की प्रार्थना सभा से जुड़ी एक तस्वीर सबका खूब ध्यान खींच रही है, जिसमें उनके पिता अपने बेटे की तस्वीर के पास बैठे नजर आ रहे हैं।
सुशांत सिंह राजपूत के पिता की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. सुशांत सिंह राजपूत की इस फोटो को उनके फैनपेज ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. फोटो में एक्टर के पिता कृष्ण कुमार सिंह उनकी फोटो के पास बैठे दिखाई दे रहे हैं. बता दें कि कुछ दिनों पहले सुशांत सिंह राजपूत के पटना स्थित घर में प्रार्थना सभा का आयोजन हुआ था।
जिसमें परिवार, करीबी रिश्तेदार और कुछ खास दोस्त शामिल हुए थे. प्रार्थना सभा से जुड़ी फोटो और वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही थीं, जिसमें एक्टर की तस्वीर सफेद फूलों के बीच रखी नजर आ रही थी. बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने टीवी सीरियल 'किस देश में है मेरा दिल' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद सुशांत सिंह राजपूत ने सीरियल 'पवित्र रिश्ता' में मुख्य भूमिका निभाई थी।
जिसके लिए उन्हें खूब पसंद भी किया गया था. इसके बाद एक्टर ने जरा नचके दिखा और झलक दिखला जा जैसे रिएलिटी शो में भी खूब वाह वाही लूटी. एक्टर ने फिल्म 'काय पो चे' से फिल्मी दुनिया में कदम रखा. इसके बाद वह शुद्ध देसी रोमांस, एम.एस धोनी, सोन चिरैया और छिछोरे जैसी कई फिल्म में नजर आ चुके हैं.