सुशांत सिंह राजपूत के निधन से उनकी भाभी को लगा बड़ा सदमा, बिहार में हुआ निधन!

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. दरअसल, बीते 14 जून को जहां एक्टर अपने घर में मृत पाए गए थे. उनके निधन को लेकर पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री के साथ-साथ आम जनता को भी झटका लगा था. तो वहीं हाल ही में खबर आ रही है कि सुशांत सिंह राजपूत के कजन भाई की पत्नी का भी बिहार में निधन हो गया. टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक जिस समय यहां सुशांत सिंह राजपूत का अंतिम संस्कार किया जा रहा था, उसी समय वहां उनकी भाभी का भी निधन हो गया.
खबरों के मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत की भाभी सुधा देवी को एक्टर के निधन से सदमा लगा था. इसके साथ ही बताया जा रहा है कि सुशांत के असामयिक निधन के बारे में पता चलने के बाद सुधा देवी ने खाना खाना बंद कर दिया था. बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत अपने परिवार के काफी करीब थे. जब एक्टर के पिता को फोन पर उनके निधन के बारे में पता चला तो वह भी बिल्कुल टूट गए थे. बीते दिन एक्टर का मुंबई में ही अंतिम संस्कार किया गया,
जिसके लिए उनका परिवार पटना से मुंबई आया था. उनके अंतिम संस्कार में कृति सेनन, रिया चक्रवर्ती, श्रद्धा कपूर और वरुण शर्मा जैसे कई कलाकार शामिल हुए थे. बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के निधन से बॉलीवुड में शोक की लहर है. एक्टर के करियर की बात करें तो सुशांत सिंह राजपूत ने टीवी सीरियरल 'किस देश में है मेरा दिल' से अपने करियर की शुरुआत की थी.
इसके बाद वह जी टीवी पर आने वाले सीरियल 'पवित्र रिश्ता' में भी दिखाई दिए थे. 'पवित्र रिश्ता' जैसे सीरिलय से लोगों का दिल जीतने वाले एक्टर ने इसके बाद झलक दिखला जा में अपने अंदाज से लोगों का दिल जीता था. सुशांत सिंह राजपूत ने फिल्म काय पो चे से बॉलीवुड में डेब्यू किया था.