रिया चक्रवर्ती के खिलाफ कोर्ट में केस दर्ज, सुशांत सिंह को आत्महत्या के लिए उकसाने का लगा आरोप!

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद लोग उनकी मौत का जिम्मेदार बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई बड़े स्टार्स और प्रोडक्शन कंपनियों को मान रही हैं। बिहार के कई कोर्ट में उनकी मौत के मामले में करण जौहर, एकता कपूर सहित कई लोगों को आरोपी मानकर याचिका डाली गई हैं। अब बिहार की एक कोर्ट में एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में शनिवार को एक याचिका दायर की गई है, जिसमें उनकी गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया गया है।
मुजफ्फरपुर के पताही इलाके के निवासी कुंदन कुमार ने मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट मुकेश कुमार के समक्ष यह याचिका दायर की है, जिसपर 24 जून को सुनवाई होगी। सुशांत की आत्महत्या के मामले में बिहार के मुजफ्फरपुर में सीजेएम की अदालत के समक्ष ये दूसरी याचिका दायर की हुई है। इससे पहले स्थानीय वकील सुधीर कुमार ने सलमान खान, आदित्य चोपड़ा, करण जौहर, संजय लीला भंसाली और एकता कपूर के खिलाफ याचिका दायर की थी।
बॉलीवुड इंडस्ट्री की इन बड़ी हस्तियों पर आरोप लगाया था कि इन लोगों ने सुशांत सिंह के करियर में बाधाएं पैदा की थीं। अब रिया चक्रवर्ती पर मानसिक तनाव पहुंचाने और आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया गया है। बता दें कि मुंबई पुलिस ने 18 जून को रिया चक्रवर्ती से लगभग 10 घंटे पूछताछ की। रिया ने पूछताछ के दौरान बताया कि यशराज फिल्म्स की फिल्म मेरे डेड की मारूति के शूटिंग के दौरान उनकी पहली बार मिले थे। इसके बाद कई पार्टियों में मुलाकात के बाद दोनों अच्छे दोस्त बन गए।

रिया ने दिया मुंबई पुलिस को बयान

रिया ने बताया कि फिर साल 2019 में सुशांत ने मुझे प्रपोज किया। सुशांत ने मुझ से कहा ‘मैं indirectly तुमसे नहीं कह सकता इसीलिये सीधे कह रहा हूं। मैं तुम्हें पसंद करता हूं। तुम्हें अपनी गर्लफ़्रेंड बनाना चाहता हूं। रिया को भी सुशांत पसंद थे और दोनों के बीच रिश्ता शुरू हुआ। रिया ने पुलिस को बताया कि सितंबर 2019 में दिल बेचारा फ़िल्म पूरी करने के बाद से सुशांत को डिप्रेशन होने के संकेत मिलने लगे थे।