राशिद खान की मां का हुआ निधन, याद में किया इमोश्नल ट्वीट, कहा यकीन नहीं हो रहा!

कोविड-19 के बीच अफगानिस्तान के लेग स्पिनर राशिद खान की मां का निधन हो गया है। राशिद ने खुद ट्वीट कर इस खबर की जानकारी दी है। लंबी बीमारी के बाद गुरुवार (18 जून) को उनकी मां लंबी बीमारी के बाद उनकी मां का इंतकाल हो गया। हाल ही में राशिद ने अपने ट्वीटर पेज पर मां के लिए एक इमोशनल पोस्ट लिखा है। राशिद खान के इस ट्वीट के बाद क्रिकेटरों उन्हें सांत्वना देते हुए ट्वीट किए हैं।
दिग्गज स्पिनर ने अपने ट्वीट में अपनी मां को याद किया और लिखा है कि, ”मां आप मेरा घर थीं, मेरे पास घर नहीं था लेकिन आप थीं। मुझे यकीन नहीं हो रहा है कि मां अब आप नहीं रहीं। मैं आपको हमेशा याद करूंगा मां। आपकी आत्मा को शांति मिले।” बता दें, कुछ दिन पहले भी उन्होंने एक ट्वीट कर अपने प्रशंसकों से उनकी मां के ठीक होने को लेकर दुआएं करने की अपील की थी। मां के जाने से 21 साल के राशिद बेहद दुखी हैं।
राशिद के पोस्ट पर फैंस के अलावा कई बड़े क्रिकेटर्स भावभीनी श्रद्धांजलि दे रहे हैं। पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर फैजल इकबाल, पाकिस्तानी क्रिकेटर अहमद शहजाद ने भी राशिद की मां को श्रद्धांजलि दी है। भारत के विकेटकीपर रिद्धिमान साहा ने भी राशिद के मां को श्रद्धांजलि अर्पित की है।
राशिद राशिद आईसीसी की बॉलिंग रैंकिंग में दुनिया के नंबर वन गेदंबाज हैं। वह आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से खेलते हैं। अबतक आईपीएल में राशिद ने 46 मैच खेले हैं और 55 विकेट लेने में सफल रहे हैं। आईपीएल में राशिद हैदराबाद टीम के एक भरोसेमंद गेदंबाज हैं। वह अपनी गेंदबाजी से अच्छे-अच्छे बल्लेबाजों को थका देते हैं।
बात अगर राशिद के इंटरनेशनल रिकॉर्ड की करें तो उन्होंने अबतक 4 टेस्ट मैच में 23 विकेट लिए हैं। वनडे में उनके नाम 133 विकेट दर्ज है तो वहीं टी-20 इंटरनेशनल में राशिद ने 89 विकेट झटके थे। टी-20 इंटरनेशनल में राशिद सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले दुनिया के चौथे गेंदबाज हैं।