सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद पिता का बड़ा बयान, एक्टर के डिप्रेशन को लेकर दी ये जानकारी!

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद कहा जा रहा है कि एक्टर कुछ दिनों से डिप्रेशन से जंग लड़ रहे थे। कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि एक्टर 6 महीने से डिप्रेशन का इलाज करवा रहे हैं। वहीं, पुलिस भी एक्टर की आत्महत्या के कारणों का पता लगाने के लिए जांच कर रही है। इसी क्रम में पुलिस ने एक्टर के पिता से भी बात की और उनका स्टेटमेंट रिकॉर्ड किया।
स्पॉटब्वॉय की रिपोर्ट के अनुसार, सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने बताया कि वे अक्सर लॉ फील करते थे, लेकिन उन्हें उनके ड्रिपेशन के बारे में नहीं पता था। मुंबई पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने खुलासा किया, 'परिवार ने हमें बताया कि वे नहीं जानते थे कि सुशांत क्यों उदास था और उन्होंने यह भी नहीं बताया कि उन्हें किसी पर शक है या नहीं।' प्रारंभिक जांच से पता चला है कि सुशांत डिप्रेशन का इलाज करवा रहे थे और उनके घर से कई पर्ची और दवाइयां मिली हैं।
वहीं, सुशांत के सबसे अच्छे दोस्त और पवित्र रिशता के सह-कलाकार महेश शेट्टी ने खुलासा किया था कि कैसे दिवंगत अभिनेता ने अपनी एंटी डिप्रेशन गोलियां लेना बंद कर दिया था, क्योंकि वो बेहतर महसूस कर रहे थे। महेश वो शख्स हैं, जिन्हें सुशांत ने आत्महत्या का कदम उठाने से पहले फोन किया था और महेश ने इसका जवाब नहीं दिया था। इनके अलावा पुलिस कई लोगों से बात कर रही हैं और आत्महत्या के मामले की पड़ताल कर रही है।
बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को अपने मुंबई स्थित घर में फांसी लगा ली थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी साफ हो गया है कि एक्टर की मौत फांसी लगाने के बाद दम घुटने से हुई है। वहीं, कई सेलेब्स ने सुशांत की परेशानी पता होने की बात कही है। हालांकि, अभी तक मौत को लेकर पुलिस की ओर से कोई जानकारी सामने नहीं आई है कि आखिर एक्टर ने इतना बड़ा कदम क्यों उठाया।