सुशांत सिंह राजपूत के पटना स्थित घर में हुई प्रार्थना सभा, वायरल हुईं फोटो!

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन ने पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री को हिलाकर रख दिया है। उनकी आत्महत्या की खबर के बाद हर कोई ये इस बात से हैरान है कि हमेशा हंसते-मुसकुराते नजर आने वाले अभिनेता सुशांत ने इस तरह का कदम आखिर क्यों उठाया।
सुशांत के आत्महत्या मामले में इंडस्ट्री के लोगों पर कई तरह के आरोप लग रहे हैं। जहां एक तरफ पुलिस जांच जारी है वहीं दूसरी तरफ हाल ही में पटना स्थित घर पर सुशांत की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना सभा रखी गई। हाल ही में इस प्रार्थना सभी की तस्वीरें सामने आई हैं।
सुशांत सिंह राजपूत को महज 34 की उम्र में खो देने पर उनके पिता गमगीन हैं। कई मौकों पर सामने आई उनकी तस्वीरों में एक पिता का गम साफ नजर आ रहा है। बता दें कि सुशांत का परिवार बिहार के पटना में रहता है, मुंबई में उनके अंतिम संस्कार के बाद अब उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना सभा रखी गई।
इस दौरान जो तस्वीर सामने आई हैं वो वाकई बेहद इमोशनल कर देने वाली हैं, सुशांत की तस्वीर देखकर उनके फैंस बेहद दुखी हैं और सभी ने उनकी आत्म की शांति की कामना की है। बताया जा रहा है कि इस प्रार्थना सभा में सुशांत को जानने वाले कई लोग पहुंचे थे। सभी ने उनके परिवार को हिम्मत बनाए रखने के लिए सांत्वना दी है। सुशांत की प्रार्थना सभा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।
मानव मंगलानी द्वारा शेयर की गई इन तस्वीरों पर फैंस कमेंट्स के जरिए अपना दुख जाहिर कर रहे हैं। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई में अपने घर पर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी। वहीं उनकी आत्महत्या का कारण डिप्रेशन बताया जा रहा है, फिलहाल इसे लेकर अभी जांच चल रही है कि आखिर किस वजह से सुशांत डिप्रेशन में थे।