सोनू निगम का बड़ा खुलासा- म्यूजिक इंडस्ट्री से भी आ सकती है सुसाइड की खबर, सलमान पर लगाए आरोप!

सुशांत सिंह राजपूत की मौत से सभी को गहरा धक्का लगा है। इस घटना के बाद धीरे-धीरे कई सेलिब्रिटी फिल्म इंडस्ट्री में अपने साथ हुई राजनीति का खुलासा कर रहे हैं। सिंगर सोनू निगम ने भी हाल ही में एक वीड‍ियो शेयर कर सुशांत की मौत पर दुख जताया था, साथ ही इंडस्ट्री के कई बड़े राज खोले। उन्होंने वीड‍ियो में म्यूजिक इंडस्ट्री पर अपना कब्जा जमाने वाली म्यूजिक कंपनियों का जिक्र किया है।
लगभग साढ़े सात मिनट के इस वीड‍ियो में सोनू निगम ने चीन-भारत के बीच हो रही तनातनी पर भी चर्चा की, लेक‍िन उनका फोकस सुशांत की मौत के बाद इंडस्ट्री पर उठ रहे सवाल को लेकर था। सोनू ने कहा- 'मैं इस वीलॉग के जर‍िए एक रिक्वेस्ट करना चाहता हूं, खासकर म्यूजिक इंडस्ट्री से। क्योंकि आज सुशांत सिंह राजपूत मरा है। एक एक्टर मरा है। कल को आप किसी सिंगर के बारे में भी ऐसा सुन सकते है।
या फिर किसी म्यूजिक कंपोजर के बारे में भी। या किसी गीतकार के बारे में सुन सकते हैं। क्योंकि म्यूजिक इंडस्ट्री का जो माहौल है हमारे देश में, फिल्मों से बड़ा माफिया म्यूजिक इंडस्ट्री में है दुर्भाग्य से मैं समझ सकता हूं कि बिजनेस करना जरूरी है लोगों के लिए सभी को लगता है कि वो बिजनेस को रूल करें मैं लकी था कि बहुत कम उम्र में आ गया था तो मैं इस चंगुल से निकल गया। लेकिन जो नए बच्चे आए हैं उनके लिए बहुत मुश्किल है।
सोनू ने आगे अपना वीड‍ियो जारी रखते हुए कहा- 'कितने लड़के-लड़कियां मुझसे इस बारे में बात करते हैं। वो बच्चे हैं, परेशान हैं वो कि निर्माता काम करना चाहते हैं, निर्देशक काम करना चाहते हैं, म्यूजिक कंपोजर काम करना चाहते हैं लेकिन म्यूजिक कंपनी बोलेगी कि ये हमारा आर्टिस्ट नहीं है। मैं समझ सकता हूं कि आपलोग बहुत बड़े हैं, आपलोग म्यूजिक इंडस्ट्री को कंट्रोल करते हैं कि रेडियो में क्या बजेगा, फिल्मों में..लेकिन ऐसा मत कीजिए। ये ठीक नहीं है।
ये जो दो लोगों के हाथों में ताकत है ना, दो लोग हैं बस म्यूजिक इंडस्ट्री के, दो कंपनी है। उनके हाथों में ताकत है कि वो तय करें कि इसको गवाओ, इसको मत गवाओ। इस वीड‍ियो में सोनू ने एक्टर सलमान खान की ओर भी इशारा करते हुए कहा कि उनकी वजह से सोनू को गानों से हटाए गए थे। सोनू निगम ने इशारे में ही कहा कि जिस एक्टर पर अभी सवाल किए जा रहे हें उन्होंने अर‍िजीत सिंह के साथ भी ऐसा ही किया है।