सुशांत की सुसाइड के बाद साहिल खान का बड़ा खुलासा, बोले- जिसका फैन था उसी 'सुपरस्टार' ने फिल्मों से निकलवा दिया!

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी के बाद से फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म को लेकर चर्चा तेज हो गई है। फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कई लोगों ने फेमस हस्तियों पर भाई-भतीजावाद को बढ़ावा देने के आरोप लगाए हैं। इस बीच फिल्म 'स्टाइल' अभिनेता साहिल खान ने बॉलीवुड के एक बड़े खान एक्टर पर गंभीर आरोप लगाया है।
एक्टिंग की दुनिया से दूरी बना चुके साहिल खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पुराना पोस्ट शेयर किया है। जिसमें वह स्टारडस्ट मैगजीन के कवर पेज पर शाहरुख खान और सलमान खान के साथ नजर आए थे।
इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए साहिल खान ने लिखा, ''बहुत कम लोगों के साथ जिंदगी में ऐसा होता है कि अपनी फर्स्ट फिल्म 'स्टाइल' के बाद इंडिया के सबसे टॉप फिल्म मैग्जीन के कवर पर, दो इंडिया के सबसे बड़े सुपरस्टार के साथ हो मगर उनमें से एक सुपरस्टार को बहुत बुरा लगा। जबकि मैं तो नया था, उनका फैन था कमजोर था। फिर भी वो मुझे कई बार साइड रोल के लिए बुलाते रहे, टीवी शो के लिए भी बुलाते रहे और फिर कई फिल्म्स से मुझे निकलवा दिया..नाम बड़े और दर्शन छोटे, पहचानिए कौन?''
उन्होंने आगे लिखा, ''मुझे आज उनसे जरा सा भी फर्क नहीं पड़ता क्योंकि सुशांत सिंह राजपूत ने उनका सच्चा असली चेहरा दिखा दिया। दुनिया के वो लोग नए टैलेंट से कितना डरते हैं। 20 साल में जॉन अब्राहम के अलावा कोई नहीं आया इंडस्ट्री में बड़ा स्टार..क्योंकि कोई आने ही नहीं देता, केवल स्टार के बेटे को ही काम मिलता है। इस बारे में सोचिएगा सुशांत सिंह राजपूत की आत्मा को शांति मिले। फोटो पर कमेंट कर लोग अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं।
बता दें कि साहिल खान ने फिल्म 'स्टाइल' से बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा था। इस फिल्म में दर्शकों ने उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया था। साहिल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपनी फिटनेस वीडियो फैन्स के साथ शेयर करते रहते हैं।