कोरोना काल में किस तरह होगा कपल के बीच रोमांस, अपारशक्ति खुराना ने फोटो शेयर कर बताया!

कोरोना वायरस से बचने के लिए सबसे ज्यादा जरूरी है सोशल डिस्टेंसिंग। इसी के जरिया कोरोना वायरस जैसी महामरी से बचा जा सकता है। लेकिन ऐसे में सबसे बड़ा सवाल​ ये उठता है कि आखिर कोरोना काल में अपने प्यार का इजहार कैसे किया जाएगा। क्या सोशल डिस्टेंसिंग के दौर में कोई किसी से प्यार कर पाएगा। इस सवाल का जवाब दिया है आयुष्मान खुराना के छोटे भाई और एक्टर अपारशक्ति खुराना ने। एक्टर अपारशक्ति खुराना ने अपनी नई फिल्म के एक सीन के जरिए बता दिया है कि कोरोना काल में क्या-क्या बदलने जा रहा है। अपारशक्ति की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।
एक्टर अपारशक्ति खुराना की नई फिल्म 'हेलमेट' रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में दिवंगत एक्ट्रेस नूतन की पोती प्रनुतन बहल को उनके अपोजिट लीड रोल प्ले कर रही हैं। हालांकि इस फिल्म ​की ज्यादा तर शूटिंग लॉकडाउन शुरू होने के पहले ही हो चुकी है। लेकिन अपारशक्ति खुरानाा ने कोरोना काल के बीच बताया कि आने वाले वक्त में स्क्रीन पर रोमांटिक सीन्स कैसे दिख सकते हैं।
अपारशक्ति खुरानाा ने सोशल मीडिया पर फिल्म के एक सीन की फोटो शेयर की है। फोटो में अपारशक्ति और प्रनुतन रोमांस कर रहे हैं। अब यही पर ट्विस्ट देखने को मिलता है। अपारशक्ति ने दसूरी जो फोटो शेयर की है उसमें अपारशक्ति और प्रनुतन ने फेस शील्ड पहन रखी है।
इस फनी फोटो को शेयर करते हुए अपारशक्ति लिखते हैं, 'अच्छा हुआ कि फिल्म का ये सीन कोरोना के आने से पहले शूट कर लिया गया। अगर ये आज के टाइम में शूट होता तो हमें प्रोटेक्शन की जरूरत पड़ जाती। बता दूं कि प्रोटेक्शन का मतलब मास्क है। आप लोग भी क्या-क्या सोचने लगते हैं। अपारशक्ति की ये क्रिएटिविटी देखकर आप अपनी हंसी रोक नहीं पाएगें। बता देें कि उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। आपको बता दें कि फिल्म 'हेलमेट' का निर्देशन Satram Ramani ने किया है। कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर फिल्म का एक फनी प्रोमो भी रिलीज किया गया था।