सुशांत के सुसाइड पर ऐश्वर्या राय ने जताया शोक, बोली ये बड़ी बात!

सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड से देश भर में लोग शॉक में हैं। सुशांत एक यंग और टैलेंटेंड एक्टर थे और कई लोग अब तक इस बात से सहज नहीं हो पाए हैं कि उन्होंने सुसाइड क्यों किया। कई सितारों के साथ ही साथ फैंस भी सुशांत सिंह राजपूत को याद कर रहे हैं और उनके वीडियोज और फोटोज को शेयर कर रहे हैं।
हाल ही में एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन ने भी उनके निधन पर शोक जताया है और सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा, RIP सुशांत तुम्हारे लिए प्रार्थना करूंगी और उम्मीद करती हूं कि तुम्हारे परिवार और चाहने वालों को हिम्मत मिले।

सुशांत की याद में 3400 गरीब परिवारों को खाना खिलाएंगे अभिषेक कपूर
गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत ने साल 2013 में फिल्म काई पो चे के साथ अपने बॉलीवुड करियर की शुरूआत की थी। हालांकि उन्हें सबसे ज्यादा पहचान एम एस धोनी की बायोपिक में लीड रोल निभाकर मिली थी। सुशांत की डेब्यू फिल्म को अभिषेक कपूर ने डायरेक्ट किया था। अभिषेक ने हाल ही में दावा किया है कि वे और उनकी पत्नी प्रज्ञा सुशांत की याद में कोरोना वायरस और लॉकडाउन से हाशिये पर आए 3400 परिवारों को खाना खिलाएगें।
गौरतलब है कि ऐश्वर्या के अलावा इंडस्ट्री के कई बड़े सितारों ने उन्हें श्रद्धांजलि दी है हालांकि करण जौहर, आलिया भट्ट, रणवीर सिंह जैसे कुछ स्टार्स को ट्रोल भी किया जा रहा है और सोशल मीडिया पर एक धड़ा उनकी आत्महत्या का जिम्मेदार बॉलीवुड में नेपोटिज्म कल्चर को बता रहा है। हालांकि सुशांत के सुसाइड की पुलिस जांच कर रही है। बता दें कि सुशांत अपनी दिलचस्प पर्सनैलिटी के लिए जाने जाते थे और उन्हें कई विषयों में रूचि थी जिसके चलते उन्हें कई लोग सिर्फ एक्टर के तौर पर सीमित नहीं करते थे और कई मायनों में उन्हें एक फिलोसॉफर भी मानते थे।