सुशांत की मौत पर बोले दिलीप ताहिल- मात्र करियर ही नहीं हो सकती आत्महत्या की कारण!

सुशांत सिंह राजपूत के इस असमय मौत ने हर किसी को झकझोर दिया है और बॉलिवुड में इस घटना के बाद से अलग-अलग मुद्दों पर बहर छिड़ी है। सोशल मीडिया पर जहां कई सिलेब्रिटीज़ ने दुख जताया वहीं कुछ ऐसे लोग भी सामने आए जिन्होंने सितारों पर यह आरोप लगाया कि जब उन्हें जरूरत थी तब उनके साथ कोई खड़ा नहीं था। अब सुशांत सिंह राजपूत के जाने के बाद ऐक्टर दिलीप ताहिल ने भी कुछ बातें कही हैं।
सोशल मीडिया पर सुशांत की मौत के बाद से कई मुद्दो पर बहस छिड़ी है, जिसमें नोपटिजम से लेकर बॉलिवुड माफिया और गैंग तक की बात कही जा रही है। कई रिपोर्ट सामने आए जिसमें बताया गया कि उनके हाथ से कई फिल्में छीन ली गई थीं और फिल्मों को लेकर ऐक्टर काफी प्रेशर में थे। अब 'बाजीगर' ऐक्टर दिलीप ताहिल ने इस घटना को लेकर अपने एक हालिया इंटरव्यू में कुछ बातें कही हैं।
दलीप ने कहा कि बॉलिवुड में, बॉक्स ऑफिस नंबर ही सब तय करते हैं और सुशांत एक बैंकेबल ऐक्टर थे। ताहिल ने आगे कहा कि, कोई भी ऐसे ऐक्टर को बॉयकॉट नहीं कर सकता है, जिसका बॉक्स ऑफिस के टिकट खिड़की पर इतना बढ़िया स्कोर हो।
उनके मुताबिक, इसलिए सुशांत सिंह राजपूत के इस असामयिक निधन के पीछे का केवल करियर एकमात्र कारण वजह नहीं हो सकती। उन्होंने कहा कि उनकी मौत के पीछे कई वजहें शामिल हो सकती हैं, जिसमें से एक प्रफेशनल इशू भी हो सकता है।
उन्होंने इंडस्ट्री में सुशांत के बॉयकॉट को लेकर कहा- प्रड्यूसर्स के साथ उनके मतभेद हो सकते हैं, कई बार कुछ कॉन्ट्रैक्ट कुछ गड़बड़ या परेशान करने वाले होते हैं, लेकिन जो ऐक्टर टिकट खिड़की पर बिकने वाले होते हैं और दर्शकों को खींच सकते हैं वे कभी जॉबलेस नहीं रह सकते। बता दें कि 14 जून को सुशांत ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। उन्होंने अपने ही घर में खुदकुशी कर ली।