कोरोना: गुपचुप तरीके से पति आयुष और बच्चों संग हिमाचल पहुंची सलमान खान की बहन अर्पिता, परिवार का हुआ कोरोना टेस्ट!

मायानगरी मुंबई में कोरोना संक्रमण के बढ़ते कहर के बीच एक्टर सलमान खान की बहन न पति आयुष शर्मा और दो बच्चों के साथ हिमाचल पहुंची हैं। हिमाचल के मंडी में अपने घर पहुंचकर अर्पिता फैमिली के साथ  होम क्वारैंटाइन हो गई हैं। कुछ दिन पहले प्रशासन की मंजूरी से गुपचुप तरीके से यह परिवार हेलिकॉप्टर से मंडी आया था। सभी 14 जून को मुंबई से मंडी पहुंचे हैं।
कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए जब सभी कहीं जाने से बच रहे हैं, ऐसे में उनके अचानक हिमाचल पहुंचने पर कई तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं। जानकारी के लिए बता दें कि अर्पिता की शादी पूर्व केंद्रीय संचार मंत्री सुखराम के पोते और पूर्व कैबिनेट मंत्री अनिल शर्मा के बेटे आयुष शर्मा के साथ हुई है।
खबरों की मानें तो अर्पिता परिवार के साथ अनिल शर्मा के नए मकान में रह रही हैं। उपायुक्त मंडी ऋग्वेद ठाकुर ने कहा कि प्रशासन की मंजूरी के बाद आयुष, अर्पिता और उनके दो बच्चे मंडी पहुंचे हैं।
चंडीगढ़ से परिवार हेलीकॉप्टर से पहुंचा है। दोनों बच्चों की उम्र 10 साल से कम है इसलिए उन्हें होम क्वारंटीन रखा गया है। बताया जा रहा है कि परिवार के कोविड-19 के सैंपल भी स्वास्थ्य विभाग ने ले लिए हैं। रिपोर्ट का इंतजार है।
बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद से सोशल मीडिया पर नेपोटिज्म का मामला गरमाया हुआ है। ट्रोलिंग के बाद आयुष शर्मा ने अपना ट्विटर अकाउंट डीएक्टिवेट कर दिया।  काम की बात करें तो आयुष सलमान खान के प्रोडक्शन की फिल्म 'लवयात्री' में दिखे थे।