कंगना रनौत ने कहा, आत्महत्या नहीं? सुशांत का हुआ है प्लांड मर्डर, समर्थन में उतरे संबित पात्रा!

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की कल मौत हो गई, मीडिया के मुताबिक़, सुशांत ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या की, वहीं बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत ने सुशांत की मौत की पीछे की कुछ और वजह बताई है।
पद्मश्री विजेता कंगना रनौत ने कहा की, सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या नहीं की बल्कि उनका प्लांड मर्डर हुआ, कंगना की इस बात का भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने भी समर्थन किया है।
संबित पात्रा ने अपनें ट्वीट में लिखा, मुझे कहना पड़ेगा…कंगना से हमें सीखने की जरूरत है कि कैसे किसी मुद्दे पर खुलकर बोल सकते हैं। हर मौके पर मुझे लगता है कि वह अपने विचारों को हमेशा स्पष्ट करती हैं। हर बेटी को कंगना की तरह स्वतंत्र और निडर होनी चाहिए।
बता दें कि, बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर इसे प्लान मर्डर बताया। सुशांत के आत्महत्या के बाद सोशल मीडिया पर एक बार फिर नेपोटज्म का मुद्दा गरमा गया है। कंगना रनौत ने भी इस मुद्दे पर अपनी बात रखी। कंगना ने कहा, सुशांत ने बड़ी-बड़ी फिल्में की हैं। ‘छिछोरे’ अगर किसी स्टार किड ने की होती तो उन्हें बहुत बड़ा स्टार माना जाता। लेकिन अवार्ड नहीं मिला गली बॉय जैसे वाहियात फिल्म को सारे अवार्ड मिल गए।
कंगना रनौत ने कहा कि पिछले साल की सबसे अच्छी फिल्मों में अगर बात की जाएगी तो उसमें छिछोरे का नाम टॉप पर होगा न कि ‘गली ब्वॉय’ का। इस वीडियो में कंगना ने आरोप लगाया कि सुशांत के फिल्मी करियर को पूरी तरह से खत्म करने की साजिश की गई थी। उन्हें आत्महत्या करने के लिए मजबूर किया गया।