पटना के राजीवनगर में होगा सुशांत सिंह का श्राद्ध कर्म, घर को बनाया जाएगा मेमोरियल!

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूच ने बांद्रा स्थित अपने घर में 14 जून को फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली थी. इसके बाद 15 जून को मुंबई में परिवार के पहुंचने के बाद सुशांत का अंतिम संस्कार किया गया. सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के करीबियों के मुताबिक सुशांत का श्राद्ध कर्म पटना के राजीवनगर से किया जाएगा. हिन्दू रीति से नख-बाल 25 जून को, श्राद्ध -कर्म 26 जून को, ब्रह्म भोज 27 जून को होगा.
इसके साथ ही अस्थि-कलश विसर्जन नख-बाल के दिन गंगा में प्रवाह हो सकता है या फिर ब्रह्म भोज के बाद हो सकता है. 14 जून को सुशांत की मौत मुम्बई मेंटेनेंस हुई थी और मुखाग्नि उनके पिता ने दिया. सुशान्त अपने सभी भाई बहनों में सबसे छोटे थे. सुशांत के एक बहनोई आईपीएस अफसर हैं जो हरियाणा कैडर में एडीजी हैं. अपना चचेरा भाई बिहार में बीजेपी के विधायक हैं और भाभी विधान परिषद की सदस्य हैं.
सुशांत सिंह राजपूत के निधन से उनका परिवार सदमे में हैं. वह कथित तौर पर अवसाद से पीड़ित थे. सोमवार को मुंबई के विले पार्ले श्मशान में उनका अंतिम संस्कार किया गया. सुशांत सिंह राजपूत के अंतिम संस्कार के दौरान उनके पिता, बहन और चाचा मौजूद थे. वहीं विदेश में रहने के कारण उनकी बहन श्वेता कीर्ति सिंह सुशांत के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो पाई हैं. जिसे लेकर उन्होंने सोशल मीडिया पर शोक जाहिर किया है.
आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहते थे. सुशांत जहां करियर की शुरूआत में 6 सालों तक अभिनेत्री अंकिता लोखंडे के साथ रिलेशन में थे तो वहीं पिछले काफी समय से वो अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के साथ अपने रिलेशन को लेकर लाइमलाइट में थे. सुशांत की आत्महत्या की गुत्थी सुलझाने में पुलिस जुटी हुई है.