सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस, पुलिस ने तोड़ी चुप्पी, हाथ लगा अहम सबूत!

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत हमारे बीच नहीं रहे। सुशांत सिंह ने रविवार को अपने घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी। उनके नौकर ने मामले की जानकारी पुलिस को दी, सुशांत डिप्रेशन में थे और उका इलाज चल रहा था, उनके घर से दवाइयां और प्रिसक्रिप्शन मिले हैं, साथ ही पुलिस को कुछ ऐसे भी दस्तावेद मिले हैं, जिसके मुताबिक एक्टर डिप्रेशन का इलाज करवा रहे थे, फिलहाल कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है, हालांकि सुशांत ने किस वजह से आत्महत्या किया, इसका अभी तक पता नहीं चल पाया है।
बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट देर रात आई जिसमें आत्महत्या की पुष्टि की गई है। डॉक्टरों ने उनके वाइटल ऑर्गन्स को आगे जांच के लिए जेजे अस्पताल भेजा है। जहां शरीर में किसी तरह के ड्रग्स या जहर की मौजूदगी का पता लगाया जाएगा। हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट को लेकर अभी किसी ने आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं की है।
जानकारी के अनुसार उनके चचेरे भाई पन्ना सिंह ने दावा किया कि सुशांत इसी साल नवंबर में शादी करने वाले थे, हालांकि उन्होने ये नहीं बताया कि ये शादी किसके साथ होने वाली थी। पन्ना सिंह ने बताया कि पिछले सप्ताह ही चाचा (सुशांत के पिता केके सिंह) से बात हुई थी, करीब 45 मिनट बातचीत हुई।
उन्होने कहा कि सबकुछ ठीक है, सुशांत की नवंबर में शादी है, मुंबई चलना है, तैयारी कर लेना, पन्ना सिंह ने बताया कि कहीं कुछ ऊभी ऐसा नहीं लग रहा था, अब भैया लोग मुंबई गये हैं, डेड बॉडी रिसीव करेंगे, उसके बाद तय होगा कि दाह संस्कार कहां करना है।

बॉलीवुड सफर

सुशांत सिंह राजपूत ने फिल्मों में काई पो चे से अपने सफर की शुरुआत की थी, इसके बाद शुद्ध देसी रोमांस, धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी, केदारनाथ और छिछोरे जैसी फिल्मों में काम किया, सुशांत उनकी सबसे कामयाब फिल्म धोनी मानी जाती है, जिसे दर्शकों ने खूब प्यार दिया था, उनके आत्महत्या की खबर से फैंस सदमे में हैं, आपको बता दें कि सुशांत टीवी शो पवित्र रिश्ता से मशहूर हुए थे।

टीवी से शुरुआत

सुशांत सिंह राजपूत ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत टीवी सीरियलों से की, उनका पहला शो किस देश में है मेरा दिल था, जो स्टार प्लस पर प्रसारित होता था, सुशांत सिंह राजपूत 4 इसके बाद 2009 से 11 तक पवित्र रिश्ता में काम किया, इस शो ने उन्हें घर-घर में पहचान दिला दी। सीरियल में एक्टिंग करते हुए उन्होने कई अवॉर्ड्स जीते थे।

पूर्व मैनेजर ने की आत्महत्या

आपको बता दे की पांच दिन पहले ही सुशांत की पूर्व मैनेजर रहीं दिशा सालियान ने मुंबई के मालाड के मालवणी इलाके की एक इमारत के 14वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली थी, दिशा जिस फ्लैट से कूदकर अपनी जान दी थी, वो उनके मंगेतर रोहन राय का घर था, जो कि एक एक्टर और मॉडल हैं।