कोरोना के बीच कैसे शुरू हुई शूटिंग, सेट पर मास्क लगाए नजर आई टीम, प्रोड्यूसर रश्मि ने शेयर क‍िया वीडियो!

तकरीबन तीन महीने के बाद टेलीविजन प्रोड्यूसर रश्मि शर्मा ने अपनी सीरियल 'शक्ति-अस्तित्व के एहसास की' की शूटिंग शुरू कर दी हैं। मुंबई में स्थित रामदेव स्टूडियो, नायगाव में लीड एक्ट्रेस जिज्ञासा सिंह और क्रू मेंबर्स ने 23 जून मंगलवार को पहला पैच वर्क शूट किया है।

प्रोड्यूसर रश्मि शर्मा ने दिया आश्वासन

शो से जुड़े सूत्र बताते हैं, "रश्मि शर्मा और उनकी टीम ने शूटिंग शुरू करने का फैसला ले लिया हैं। महाराष्ट्र सरकार द्वारा दी गई गाइडलाइंस को ध्यान में रखकर उन्होंने टीम को सेट पर आने का आदेश दिया। एक तरफ टीम मेंबर्स फिर से काम पर लौटने के लिए उत्साहित हैं तो वही दूसरी तरह उन्हें इस बात की भी चिंता हैं कि इस महामारी के माहौल में वे अपने आपको कैसे सुरक्षित रखेंगे। हालांकि रश्मि ने उन्हें आश्वासन दिया हैं कि वे उनका पूरी तरह से ख्याल रखेंगी।"

मेकअप करवाती हुईं लीड एक्ट्रेस जिज्ञासा सिंह
सेट के आसपास ही क्रू मेंबर्स के लिए रहने का इंतजाम सूत्र आगे बताते हैं, "प्रोड्यूसर ने सेट के आसपास ही क्रू मेंबर्स के रहने का इंतजाम किया हैं। एक्टर्स, डायरेक्टर और कैमरा हेड के अलावा किसी को भी सेट से बाहर जाने की परमिशन नहीं हैं। वही एक्टर्स के अलावा (सीन करते वक्त) कोई भी सेट पर बिना मास्क मौजूद नहीं होगा। वही एक सीन में 3 से ज्यादा एक्टर के साथ शूट करने की भी परमिशन नहीं हैं। यदि आगे चलकर एक्टर्स या किसी भी क्रू मेंबर्स को किसी भी तरह की परेशानी होंगी तो सेट के आसपास के होटल में कमरे बुक करने के लिए भी निर्माता तैयार हैं। बस उनकी कोशिश यही हैं हैं कि पूरी टीम सही सलामत रहकर शूटिंग करें।"

मास्क लगाकर शूटिंग करती टीम।

CINTAA (सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन) से परमिशन नहीं मिली हैं:
एक तरफ जहां रश्मि शर्मा ने अपने टीवी शो की शूटिंग शुरू कर दी हैं तो वही दूसरी तरफ कुछ टीवी प्रोड्यूसर्स को अभी तक शूटिंग की परमिशन नहीं मिली हैं। माना जा रहा हैं कि अब तक इन्हें CINTAA (सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन) से परमिशन नहीं मिली हैं। पेमेंट, इन्श्योरेंस, सिक्योरिटी जैसे कई मुद्दों पर प्रोड्यूसर और CINTAA के अधिकारी के बीच बातचीत चल रही हैं। ऐसे में रश्मि शर्मा का अपने शो की शूटिंग शुरू कर देना काफी सवाल उठाता हैं।

फेस शील्ड लगाकर मेकअप करते हुए आर्टिस्ट।

सूत्रों की माने तो रश्मि शर्मा के कोई भी टीम मेंबर CINTAA के मेंबर नहीं हैं और यही वजह हैं कि इस एसोसिएशन की तरफ से आए किसी भी निर्देश का पालन नहीं कर रहे हैं। हालांकि CINTAA की तरफ ने उन्हें एक चेतावनी जरूर मिल गई हैं। गौरतलब है कि शो की लीड एक्ट्रेस जिज्ञासा सिंह एक ट्रांसजेंडर हीर सिंह का किरदार निभा रही हैं।