तापसी पन्नू को लगा बिजली का झटका, ख़ाली फ्लैट का आया भारी-भरकम बिल!

बॉलीवुड सेलेब्स और उनकी ग्लैमरस ज़िंदगी सभी को अच्छी लगती है, हर कोई सेलेब्स का लाइफस्टाइल फॉलो करना चाहता है. लोगों को लगता है कि घर से जुड़ी हुई छोटी मोटी चीज़ें सिर्फ मिडिल क्लास को ही परेशान करती हैं. इस बात पर तो कोई यकीन भी नहीं करेगा कि किसी बॉलीवुड के सितारे के घर का बिजली बिल ज़्यादा आ जाए तो उसे भी टेंशन हो जाती है.
हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू के बिजली बिल ने उनकी टेंशन बढ़ा दी है. इस बात की जानकारी रविवार को तापसी ने ट्विटर पर दी है. तापसी पन्नू के घर का बिजली बिल इतना ज़्यादा आया है कि वो हैरान रह गई हैं. बिल देखकर उन्हें झटका भी लगा है. जून में तापसी के घर का बिजली बिल 36 हज़ार रुपए का आया है.
तापसी ने अपने ट्वीट में बिजली विभाग को टैग करते हुए कहा, "लॉकडाउन को 3 महीने हो गए और मुझे आश्‍चर्य है कि मैंने पिछले महीने अपार्टमेंट में कौन सा नया उपकरण इस्‍तेमाल कर लिया या खरीद लिया जिसकी वजह से बिजली का बिल इतना बढ़ गया. अडानी इलेक्‍ट्रिसिटी आप किस तरह से चार्ज कर रहे हो."
तापसी ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा, "ये उस अपार्टमेंट का बिल है जहां कोई रहता नहीं है. हफ्ते में सिर्फ एक बार जाया जाता है वो भी सिर्फ साफ-सफाई के लिए. लेकिन अब मुझे चिंता है कि कही इस अपार्टमेंट का कोई इस्तेमाल तो नहीं कर रहा, वो भी हमे बिना बताए. क्या पता आपने हमें सच्चाई बता दी हो." तापसी पन्नू के ये ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. आम लोगों के साथ-साथ बॉलीवुड सेलेब्स भी उनके इन ट्वीट्स पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. तापसी को छेड़ते हुए एक यूज़र ने कहा आजकल बिजली बिल फ़िल्म कलेक्शन के हिसाब से आता है.