राणा दग्गुबाती और मिहिका बजाज की शादी का सेलिब्रेशन हुआ शुरू, इस तरह के मास्क में दिखेगी दुल्हन।

राणा दग्गुबाती और मिहिका बजाज की शादी को लेकर लॉकडाउन के दौरान ही चर्चा शुरू हुई और अब इस स्पेशल डे को लेकर तैयारियां तेज हो गई हैं। 'बाहुबली' के भल्लालदेव यानी राणा दग्गुबाती और उनकी लेडी लव मिहिका बजाज की सगाई की तस्वीरों ने फैन्स को चौका दिया था और अब शादी की तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं। मिहिका ने कुछ और नई तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वह ड्रडिशनल कपड़ों में नजर आ रही हैं।
मिहिका ने अपनी तस्वीर शेयर कर लिखा, 'सेलिब्रेशन चल रहा है... मेरा दिन बेहद इतना खास बनाने के लिए शुक्रिया।' इस तस्वीर में मिहिका अभी से ही नई-नवेली दुल्हन की तरह दिख रही हैं।
एक जूलरी ब्रैंड के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की गई कुछ तस्वीरों में मिहिका अपने लहंगे से मैचिंग मास्क में भी नजर आ रही हैं। संभव है कि कोरोमा की वजह से अपनी शादी में इस तरह के मास्क में नजर आएं मिहिका।
हाल ही में राणा दग्गुबाती के पिता सुरेश बाबू ने इनकी शादी को लेकर बताया था कि 8 अगस्त को दोनों इस पवित्र बंधन में बंधने जा रहे हैं और कोरोना को लेकर जारी नियमों को ध्यान में रखते हुए दोनों परिवारों के करीबी सदस्य इस आयोजन में शामिल होंगे।
वर्कफ्रंट की बात करे तो राणा दग्गुबाती 'फिल्म हाथी मेरे साथी' में नजर आएंगे। कोरोना वायरस के चलते ये फिल्म की रिलीज में देरी होगी। बता दें कि राणा दग्गुबाती का नाम बीते दिनों रकुल प्रीत सिंह के साथ जुड़ा था। हैदराबाद में जन्मी मिहिका बजाज की एक डिजाइन फर्म हैं।