मुंबई मे गोविंदा के बेटे की कार का हुआ एक्सीडेंट, मौके पर पहुंचे गोविंदा ने क्या किया, देखिए!

कोरोना की वजह से लगे लॉकडाउन में मिली राहत के बाद सेलेब्स अब थोड़ा घर से बाहर निकलने लगे हैं। इसी बीच खबर है कि बुधवार रात करीब 8.30 बजे जुहू इलाके में गोविंदा के बेटे यशवर्धन आहूजा की कार का एक्सीडेंट हो गया। पुलिस सूत्रों के मुताबिक उनकी कार को आदित्य चोपड़ा के यशराज फिल्म्स से अटैच एक कार ने टक्कर मार दी थी। हालांकि दुर्घटना में दोनों ही कारों में सवार किसी भी व्यक्ति को गंभीर चोट नहीं आई है।

मौके पर पहुंचे गोविंदा

घटना की खबर पाते ही खुद गोविंदा भी मौके पर पहुंचे और उन्होंने वहां मौजूद लोगों से बातचीत की। चश्मदीदों ने बताया कि यह घटना हल्की सी गलतफहमी की वजह से हुई है। कार में उनके बेटे यशवर्धन आहूजा और ड्राइवर मौजूद थे। यशराज की कार को उनका कोई ड्राइवर चला रहा था। जूहू पुलिस के मुताबिक इस मामले में कोई शिकायत दर्ज नहीं हुई है। मामले को दोनों पक्षों ने आपसी रजामंदी से सुलझा लिया है।

कार की लाइट टूटी 

कारों की टक्कर में यशवर्धन की कार हल्की सी दुर्घटनाग्रस्त हुई है, जिसमें उनकी कार की आगे की लाइट टूट गई है। दुर्घटना के लिए एक-दूसरे को जिम्मेदार न ठहराते हुए दोनों ही पक्षों ने आपस में मौके पर ही फैसला कर लिया और बात पुलिस तक जाने से बच गई।

बॉलीवुड में एंट्री कर सकते हैं यश

बता दें कि गोविंदा के दो बच्चे बेटी टीना और बेटा यशवर्धन। टीना फिल्मों में किस्मत आजमा चुकी है और अब यश डेब्यू करने जा रहे हैं। यश ने लंदन से फिल्म मेकिंग का कोर्स किया है। इसके बाद उन्होंने फिल्ममेकर साजिद नाडियाडवाला की मार्केटिंग टीम में भी काम किया। बीते दिनों खबर थी कि यश सलमान खान फिल्म किक के सीक्वल से डेब्यू कर सकते हैं, लेकिन कोरोना लॉकडाउन के कारण ये प्रोजेक्ट अटक गया है।