हसीन जहां ने शेयर किया नया वीडियो, फिल्मी गीत पर किया डांस, साथ लिखी एपीजे अब्दुल कलाम की लाइन!

हसीन जहां फिर चर्चा में हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपना वीडियो साझा किया है जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। इसमें वह फिल्म के गीत की एक लाइन पर मस्ती मे थिरक रही हैं।
 
भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां की सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहती हैं। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। इसमें वह एक फिल्मी गीत पर थिरकतीं नजर आ रही हैं। इसके साथ उन्होंने पूर्व राष्ट्रपति डॉक्टर एपीजे अब्दुल कलाम की एक पंक्ति भी साझा की है। यूं थिरक रही हैं हसीन जहां

हसीन जहां का वीडियो आया लोगों को पसंद

इंस्टाग्राम पर वीडियो साझा करते हुए हसीन जहां ने लिखा- विश्वास और मेहनत नाकामी की बीमारी को दूर करने की सबसे अच्छी दवा है। यह आपको एक कामयाब इनसान बनाएगा। जिस गीत के बोलों पर हसीन जहां थिरक रही हैं वह फिल्म सोल्जर का गीत है जिसमें बॉबी देओल और प्रीति जिंटा ने काम किया था।

'कोशिश कभी बेकार नहीं जाती'

इससे पहले, इंस्टाग्राम पर फोटो साझा करते हुए हसीन जहां ने लिखा था End is not tha end, if fact E.N.D. means Effort Never Dies. यानी अंत का अर्थ अंत नहीं है। E.N.D. मतलब एफर्ट नेवर डाई- प्रयास कभी नहीं बेकार नहीं जाते। कोशिश करते रहना चाहिए

शहीदों को दी थी श्रदांजलि

पिछले दिनों उन्होंने लद्दाख के गलवान वैली में चीन के साथ झड़प में शहीद हुए बिहार रेजीमेंट के कर्नल संतोष बाबू और पश्चिम बंगाल से आने वाले जवान की फोटो साझा कर श्रद्धांजलि दी थी।