सुशांत को एक बार फिर याद कर भावुक हुईं उनकी ऑनस्क्रीन बहन भूमिका चावला इमोशनल पोस्ट में लिखा-काश तुम्हें कोई!

सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई में बांद्रा स्थित अपने घर पर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी। इस घटना को अब एक हफ्ते से ज्यादा का समय बीत गया है लेकिन सुशांत के चाहने वाले अभी भी उन्हें बहुत याद कर रहे हैं। इसमें सिर्फ उनके फैंस ही शामिल नहीं हैं बल्कि कुछ बॉलीवुड सितारे भी सुशांत की मौत से बेहद आहत हैं।
फिल्म एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी में सुशांत सिंह राजपूत ने क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी का किरदार निभाया था। इस फिल्म में धोनी की बहन की भूमिका अभिनेत्री भूमिका चावला ने अदा की थी। सुशांत की मौत का भूमिका को गहरा सदमा लगा है। वो सोशल मीडिया पर लगातार सुशांत को लेकर कुछ न कुछ लिख रही हैं और उन्हें याद कर रही हैं।
हाल ही में भूमिका चावला ने सुशांत की तस्वीर साझा करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा, 'प्रिय सुशांत, आप जहां भी हैं, आप भगवान के हाथों में हैं। आज एक सप्ताह हो गया है जब आप चले गए। आप क्या लेकर गए, यह आपके जाने के साथ ही गोपनीय हो गया, आपके दिल और दिमाग में गहराई से दबा हुआ है।'
भूमिका ने आगे लिखा, ‘सुशांत आपके साथ ऐसा क्यों हुआ, इसके कयास लगाए जा रहे हैं। कीचड़ उछाला जा रहा है। जहां ये हो रहा है, वहां ये सब गुस्से में किया जा रहा है। जिसे दोषी ठहराया जाना है, वहां ये कहा जा रहा है कि फिल्म इंडस्ट्री ने यह किया। इस रिश्ते की वजह से ऐसा हुआ। ऐसी-ऐसी बातें कही जा रही हैं।'
भूमिका ने लोगों से अपील करते हुए लिखा, 'एक दिवंगत आत्मा का सम्मान करें। प्रार्थना करके आगे बढ़ें और इस मुश्किल समय में एक-दूसरे की देखभाल करें। उन बच्चों की देखभाल करें, जिन्हें शिक्षा की आवश्यकता है। उन्हें किसी भी प्रकार से शिक्षित करें। अपने और अपने आस-पास के लोगों के लिए प्रार्थना करें। एक्सरसाइज करें और सकारात्मक बने रहें। एक-दूसरे पर आरोप न लगाएं और एक-दूसरे का सम्मान करें। फिल्म इंडस्ट्री को सुशांत मामले का समाधान खुद खोजने दें। सुशांत सिंह राजपूत के लिए प्रार्थना करें।' गौरतलब है कि भूमिका चावला सलमान खान के साथ फिल्म तेरे नाम में नजर आ चुकी हैं।