सुशांत आत्महत्या के मामले में फंसे करण जौहर, एकता और सलमान खान ! कई धाराओं में केस दर्ज!

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या ने बॉलीवुड पर तमाम सवाल खड़े हो रहो हैं। बड़े बड़े प्रोडक्शन हाउस और सितारों पर सुशांत से बात ना करने और बैन किए जाने के आरोप लग रहे हैं। लिहाजा, बवाल लगातार बढ़ता ही जा रहा है। इसी बीच खबर आ रही है कि करण जौहर, संजय लीला भंसाली और सलमान खान समेत आठ लोगों के खिलाफ बिहार के मुजफ्पफरपुर में केस दर्ज हुआ है। दरअसल सुशांत की आत्महत्या को हत्या करार दिया गया है और इसका आरोप फिल्म इंडस्ट्री की कुछ नामचीन हस्तियों पर लगा है। इन सभी पर आरोप लग रहा है कि इन्होंने सुशांत को अपने अपने प्रोडक्शन हाउस पर बैन किया हुआ था।
इन सभी के खिलाफ बिहार में आईपीसी की धारा 306, 109, 504 और 506 के तहत मामला दर्ज किया गया है। वकील सुधीर ओझा ने इन सभी कलाकारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। दरअसल सुशांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक वो पिछले कई महीनों से अवसाद में घिरे हुए थे जिसके कारण उन्होंने आत्महत्या की थी, लेकिन बॉलीवुड जगत के ही कई सितारों ने कुछ बड़े सितारों पर आरोप लगाया है कि सुशांत को आत्महत्या करने के लिए उकसाया गया था।
देशभर में सलमान खान, करण जौहर, आलिया भट्ट समेत कई प्रोडक्शन हाऊस के खिलाफ जमकर गुस्सा निकाला जा रहा है। ट्विवटर पर जस्टिस फॉर सुशांत सिंह राजपूत ट्रेड कर रहा है। इसी बीच सलमान खान, करण जौहर और आलिया भट्ट समेत कई स्टार्स को लोगों ने अनफौलो करना शुरू कर दिया है। तेजी से इनके फौलोवर्स कम हो रहे हैं।
कंगना रनौत ने भी बेबाकी से आगे आकर अपनी राय रखी और कहा कि सुशांत ने आत्महत्या नहीं की, बल्कि ये एक प्लान मर्डर है। फिल्म इंडस्ट्री के लोगों ने सुशांत को ये एहसास कराया कि वो जिंदगी में कुछ नहीं कर सकते इसलिए सुशांत ने ये कदम उठाया।निखिल द्विवेदी, शेखर कपूर, रवीना टंडन, रणवीर शौरी समेत कई सितारों ने फिल्म इंडस्ट्री के अंदर भाई भतीजावाद का काला चिट्ठा खोला है। बॉलीवुड के तमाम सितारों के अलावा राजनेताओं ने भी फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म के मुद्दे को उठाकर कार्रवाई की मांग की है।
कांग्रेस के नेता संजय निरुपम, महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख, एथलीट और भाजपा नेता बबीता फोगाट, भाजपा सांसद निशिकांत दुबे ने भी बॉलीवुड निर्माताओं के खिलाफ केस दर्ज कराने की मांग की है। आपको बता दें सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद चारों तरफ बवाल हो रहा है।
हाल ही में पटना में सलमान, आलिया और करण जौहर के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया गया था और सुशांत के लिए कैंडल मार्च निकाली गई थी। जाहिर है इन सितारों की मुश्किलें बढ़नी अब लगभग तय मानी जा रही है। हालांकि इनमें से किसी ने भी इस पूरे मामले पर अभी तक कोई भी बयान नहीं दिया।