सुशांत सिंह राजपूत के फैन ने बनाई इमोशनल पेंटिंग, देखकर रो पड़ेंगे आप!

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही इंटरनेट पर उनके पालतू डॉगी फज की काफी तस्वीरें वायरल हुई हैं। अब सुशांत के एक फैन ने फज के साथ उनकी ऐसी पेंटिंग बनाई है जिसे देखकर लोग काफी इमोशनल हो रहे हैं।
सुशांत अक्सर फज के साथ अपनी तस्वीरें शेयर किया करते थेजब से बॉलिवुड ऐक्टरसुशांत सिंह राजपूतकी आत्महत्या की खबर सामने आई है तभी से उनके चाहने वाले काफी दुखी हैं। सुशांत के फैन्स और दोस्तों के अलावा उनका प्यारा PET डॉगी फज भी काफी दुखी है। फज की काफी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पिछले कई दिनों से वायरल हो रही हैं। अब सोशल मीडिया पर सुशांत और फज की एक ऐसी पेंटिंग जमकर शेयर की जा रही है जो उनके फैन्स को इमोशनल कर रही है।

सुशांत और फज की बॉन्डिंग दिखाती है यह तस्वीर

सभी लोग जानते हैं कि सुशांत अपने डॉगी फज से कितना प्यार करते थे। वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपने डॉगी के साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर किया करते थे। अभी जो यह पेंटिंग सामने आई है उसे सुशांत के एक फैन ने बनाया है। पेंटिंग में सुशांत की तस्वीर के सामने बैठे फज को दिखाया गया है और इसे कुछ ऐसे पेश किया गया है जैसे अपनी मौत के बाद भी सुशांत और फज के बीच बॉन्डिंग मौजूद है। इस तस्वीर को देखकर फैन्स काफी इमोशनल कॉमेंट्स कर रहे हैं।

इंटरनेट पर वायरल हो रही है सुशांत की यह पेंटिंग

सुशांत के एक करीबी ने फज के मरने की इन सभी खबरों को झूठा बताया है। उन्होंने कहा कि केवल फज नहीं बल्कि सुशांत के चारों डॉगी एकदम ठीक है और उनके पावना हाउस में रह रहे हैं। इसी बीच इंटरनेट पर एक फोटो काफी वायरल हो रहा है जिसमें फज एक काउच पर लेटा हुआ है और फोटो के साथ दावा किया गया है कि फज की मौत हो गई है। इसमें यह भी दावा किया गया है कि सुशांत के निधन के बाद फज इतना दुखी था कि उसने खाना-पीना भी छोड़ दिया था।

मनवीर गुर्जर ने भी शेयर की थीं फज की तस्वीरें

इससे पहले मनवीर ने सुशांत के इस PET डॉग की दिल छू जाने वाली तस्वीर पोस्ट की थीं। इस कोलाज तस्वीर में एक तरफ तो सुशांत का ब्लैक लैब्राडोर उनसे मस्ती करता दिख रहा है, वहीं दूसरी तस्वीर में वह काफी उदास बैठा है, जैसे अब भी वह ऐक्टर के लौटने का इंतजार कर रहा हो। एक और तस्वीर में वह फोन लिए बैठा दिख रहा है।