शहीदों को खेल जगत ने श्रद्धांजलि दी, कोहली बोले- कोई भी सैनिकों से ज्यादा निस्वार्थ और बहादुर नहीं है!

भारत और चीन के सैनिकों के बीच लद्दाख की गालवन घाटी में सोमवार रात हुई हिंसक झड़प में 20 भारतीय जवान शहीद हो गए हैं। हमले में घायल 4 जवानों की हालत गंभीर है। इस पर दुख जताते हुए भारतीय कप्तान विराट कोहली, पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग और रेसलर बजरंग पूनिया समेत खेल जगत के कई दिग्गजों ने शहीदों को श्रद्धांजलि दी।
भारतीय कप्तान विराट कोहली बोले- गालवन घाटी में देश की रक्षा करते हुए बलिदान देने वाले शहीदों को सैल्यूट। कोई भी सैनिकों से ज्यादा निस्वार्थ और बहादुर नहीं है।

चीनी सुधर जाएं: सहवाग

सहवाग ने शहीद कर्नल संतोष बाबू की फोटो शेयर की। उन्होंने लिखा- जिस समय पूरी दुनिया गंभीर महामारी से जूझ रही है। ऐसे में गालवन घाटी में संतोष बाबू ने देश के लिए महान बलिदान दिया है। उम्मीद करता हूं चीनी सुधर जाएं।
भारत-चीन सीमा पर हुई हिंसक झड़प में शहीद हुए मॉं भारती के वीर सपूतों को कोटि कोटि नमन बीस जवानों का शहीद होना दुखद और परेशान करनेवाला है। भारत मां के वीर सपूतों को नमन और विनम्र श्रद्धांजलि।

जवानों के बलिदान को कभी नहीं भूलेंगे: कैफ

भारतीय बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल कहा- शहीदों को सलाम करती हूं। इन जवानों के परिवार के बारे में सोचकर दिल बैठ रहा है। वहीं, पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने लिखा- हमारे जवानों के इस सबसे बड़े बलिदान को हम कभी नहीं भूलेंगे।