सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर पीएम मोदी ने जताया शोक, बोले- उनके निधन से स्तब्ध हूं!

मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई में सुसाइड कर लिया है। सुशांत ने अपने घर पर फांसी लगाकर जान दी है। अब उनकी मौत से न सिर्फ फिल्म जगत बल्कि राजनीतिक जगत भी शोक में है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, रक्षामंत्री राजनाथ सिंह समेत कई नेताओं ने सुशांत की मौत पर दुख जताया है।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दुख जताते हुए ट्वीट कर लिखा,'' सुशांत सिंह राजपूत... एक उज्ज्वल युवा अभिनेता जल्द ही चला गया। उन्होंने टीवी और फिल्मों में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया। मनोरंजन की दुनिया में उनकी कामयाबी ने कई को प्रेरित किया और वह कई यादगार फिल्मों की याद अपने पीछे छोड़ गए। उनके निधन से स्तब्ध हूं। मेरी संवेदनाएं उनके परिवार और प्रशंसकों के साथ है ॐ शांति।

इन लोगों ने भी जताया शोक 

 सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर बोले CM योगी- प्रभु राम से प्रार्थना है कि उनकी आत्मा को शांति दें

सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर केजरीवाल ने जताया दुख, कहा- इस खबर ने लाखों प्रशंसकों को दुखी कर दिया

सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु से राजनीतिक जगत भी शोक में, राजनाथ सिंह समेत कई नेताओं ने जताया दुख

सुशांत सिंह राजपूत के चचेरे भाई ने कहा- खबर मिली तो विश्वास नहीं हुआ, मां की मन्नत पूरी करने पिछले साल आए थे ननिहाल

वहीं, राजनाथ सिंह ने दुख व्यक्त करते हुए कहा,'' हिंदी फ़िल्मों के युवा कलाकार सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु का समाचार स्तब्ध करने वाला है। उनकी अभिनय क्षमता, प्रतिभा और कौशल के लोग क़ायल था। उनका यूं चले जाना पीड़ादायक है और यह फ़िल्मजगत के लिए एक बड़ा नुक़सान है। ईश्वर उनके परिवार एवं प्रशंसकों को यह दुःख सहने की शक्ति दे।

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने क्या कहा
 

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा,''मेरे पास शब्द नहीं हैं, समझ नहीं आ रहा हैं कि आपने क्यों इस तरह से किया। एक उज्ज्वल युवा बच्चे के तौर पर जो बालाजी के लिए आया था एक सितारा बना जिसने पूरे राष्ट्र को अपना कायल बनाया। तुमने एक लंबा सफर तय किया था और अभी कई और मील की दूरी पर जाना था। तुम भी जल्द ही चले गए। सुशांत सिंह राजपूत तुम्हारी याद आएगी।