श्रद्धा कपूर ने लिखा सुशांत सिंह राजपूत के लिए इमोशनल पोस्ट, बोली- 'वो अपनी ही धुन पर नाचता था!

आगे श्रद्धा लिखती हैं, 'मैं छिछोरे के सेट पर उनके आने का इंतजार करती थी। एक एक्टर होने के साथ-साथ वो बहुत अच्छा इंसान भी था। मैं एक बार उसके घर गई थी और उसने मुझे अपने टेलिस्कोप से चांद दिखाया था और मैं चुप खड़ी रह गई थी। वो उस फीलिंग को सबके साथ बांटना चाहता था। वो छोटी छोटी चीजों में दिलचस्पी लेता था और उन्हीं में अपनी खुशी ढूंढ लेता था। मैं तुम्हें याद करूंगी प्यारे सुशांत।'
श्रद्धा कपूर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए कुछ तस्वीरें साझा की हैं। इन तस्वीरों के साथ कैप्शन में श्रद्धा ने लिखा है, 'जो भी हुआ उसे कुबूल कर पाना मुश्किल है। एक बड़ा खालीपन है यहां। सुशांत! प्यारे सुश...! वो दयालुता, समझदारी, जिंदगी को लेकर दिलचस्पी से भरा था। हर चीज में और हर जगह खूबसूरती देख लेता था। वो अपनी ही धुन पर नाचता था।'
सुशांत सिंह राजपूत के चाहने वालों के लिए उनकी मौत के गम से उबर पाना तोड़ा मुश्किल है। सुशांत के अंतिम संस्कार में बॉलीवुड जगत से कुछ लोग ही पहुंचे थे। इन कुछ लोगों में कृति सेनन, विवेक ऑबेरॉय, राजकुमार राव के साथ श्रद्धा कपूर भी पहुंची थीं। सुशांत के निधन की खबर से श्रद्धा भी सख्ते में हैं। अब 4 दिन बाद श्रद्धा ने सुशांत को सोशल मीडिया के माध्यम से याद कर उनसे जुड़ी कुछ बातें साझा की हैं।
बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के अचानक ही दुनिया से चले जाने का गम कोई भी अब तक भुला नहीं पा रहा है। सुशांत के करीबी दोस्त अब तक इस गम से उबर नहीं पाए हैं। सोशल मीडिया पर उनके फैंस और करीबी लगातार पोस्ट साझा करते हुए उन्हें याद कर रहे हैं। इसी कड़ी में अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने भी सुशांत सिंह राजपूत के लिए एक भावुक कर देने वाली पोस्ट लिखी है।
    
गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'छिछोरे' में वो श्रद्धा कपूर के साथ नजर आए थे। दोनों के अभिनय को इस फिल्म में खूब सराहा गया था। हलांकि बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने औसत कमाई की थी। बता दें कि सुशांत ने लॉकडाउन से पहले फिल्म दिल बेचारा की शूटिंग कर ली थी। ये फिल्म लॉकडाउन की वजह से रिलीज नहीं हो पाई थी।